यह स्मार्टफोन सबकी खटिया खड़ी करने आ रहा, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा क्वॉलिटी

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन (Infinix Hot 50 5G launch date in India) के बारे में बताने वाले हैं।

Infinix Hot 50 Pro: अभी के समय में भारतीय मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जाते हैं जिनमें आप काफी ज्यादा शानदार फीचर देखने को मिलते हैं लेकिन अगर आप अपने लिए एक बजट मिड रेंज स्मार्टफोन के खरीदारी करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं।

अभी के समय में आप अपने बजट के हिसाब से Infinix Hot 50 Pro स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं इस स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा धांसू कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है इसके साथ ही बैटरी बैकअप के मामले में यह स्मार्टफोन अच्छे-अच्छे को टक्कर देता है। तो अब स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानते है।

शानदार डिस्प्ले

अगर डिस्प्ले के मामले में बात करें तो किसी स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है जो की अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी ज्यादा शानदार और बेहतरीन डिस्प्ले बताई जाती है इसके साथ इसी स्मार्टफोन में आपको हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्डिंग और वीडियो देखने के लिए हाई क्वालिटी की स्क्रीन देखने को मिल जाती है इसके विजुअल भी काफी ज्यादा अच्छे हैं।

पावरफुल बैटरी बैकअप

अगर बैटरी बैकअप के मामले में बात कर दिया स्मार्टफोन आप एक बार फुल चार्ज कर सकते हैं और काफी लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप इस स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो आप बहुत ही आसानी से दो दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Samsung A06 price:10 हजार रुपये में मिलेगा इतने सारे खास फीचर्स

इसके साथ ही अगर बैटरी के मामले में बात करें तो इसमें आपको 6000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को फर्स्ट चार्ज करने के लिए 150 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गए हैं।

बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा

अगर कैमरा क्वालिटी के मामले में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है जो की काफी ज्यादा पावरफुल और दमदार कैमरा बताया जा रहा है इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज्यादा लाजवाब है ।

ऐसे में आपको सेकंड कैमरा 32 मेगापिक्सल का देखने को मिलता है इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का डेट सेंसर कैमरा देखने को मिलता है और अगर फ्रंट की बात करें तो आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

RAM और ROM

इस Infinix Hot 50 Pro को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ लांच किया जाएगा ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में मुख्य वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी और 12 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी इसके साथ 16GB रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी।

Infinix Hot 50 5G launch date in India

अगर हम इस Infinix Hot 50 Pro की कीमत के मामले में बात करें और लॉन्चिंग डेट के बारे में बताएं तो यह स्मार्टफोन 2025 तक फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है और अभी के समय में इस स्मार्टफोन को लेकर के किसी भी प्रकार की कोई ऑफिशियल फीचर्स जारी नहीं किए गए हैं।

जाने कीमत

वही अगर हम कीमत के मामले में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत₹25000 के आसपास देखने को मिल सकती है इसके साथ ही स्मार्टफोन के अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे जिनकी कीमत हर एक वेरिएंट के हिसाब से निर्धारित की जाएगी।

JioPhone ने लॉन्च अपना नया फोन ,3000 रुपये मे मिल रहा शानदार फोन जाने अन्य जानकारियां

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment