Samsung A06 price:10 हजार रुपये में मिलेगा इतने सारे खास फीचर्स

ग्राहकों के लिए कंपनी ने इस फोन Samsung A06 price में 1 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है।

Samsung Galaxy A06 Launch:सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन का नाम Samsung Galaxy A06 रखा है। इस फोन को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स, कैमरा और बैटरी दी है। सैमसंग फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी है।

सैमसंग गैलेक्सी A06 के Specifications

सैमसंग के इस पावरफुल फोन में 6.7-इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है, जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है। वहीं, फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट और माली-G52 MP2 GPU का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले हैंडसेट यूजर्स को एक्सपीरियंस देंगे। ग्राहकों के लिए कंपनी ने इस फोन में 1 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है।

सैमसंग गैलेक्सी A06 का Camera

कंपनी ने शानदार और आकर्षक तस्वीरें क्लिक करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए06 में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सैमसंग के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A06 Battery & Features

Samsung Galaxy A06 हैंडसेट में 5000 एमएएच की बैटरी दी है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ v 5.3 जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित One UI 6.1 पर काम करता है। इस मोबाइल में दो ओएस अपडेट और तीन साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे। इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेल अनलॉक सिस्टम भी दिया गया है।

Samsung A06 price

कंपनी ने इस हैंडसेट (Samsung A06 price)की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये रखी है, जो 64 जीबी स्टोरेज ऑफर करता है। इसके अलावा कंपनी ने इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये रखी है। सैमसंग ए सीरीज का यह फोन सैमसंग इंडिया ई-स्टोर पर भी उपलब्ध है। सैमसंग कंपनी आने वाले समय में इस फोन को ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध कराने पर काम कर रही है।

यह भी पढिए:-PM Kisan Samriddhi Kendra:हर ग्राम पंचायत में खुलेगे पीएम किसान समृद्धि केंद्र होगा ये फायदा जानिये

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment