टाटा का मार्केट डाउन करने आई हुंडई एस्टर लुक देख सब होंगे फिदा इतनी सी कीमत मे

हुंडई कंपनी देश (Hyundai Exter 2024)की सबसे मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी है

Hyundai Exter 2024: टाटा का मार्केट डाउन करने आई हुंडई एस्टर लुक देख सब होंगे फिदा इतनी सी कीमत में आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि आज के समय भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक गाड़ी आ रही है और जो कि नए-नए फीचर्स के साथ में शानदार माइलेज दे रही है जी हां हुंडई कंपनी देश की सबसे मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी है ।

जो की आए दिन एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च करती है और यह लोगों की पहली पसंद बन चुकी है जी हां हुंडई कंपनी अपनी एक और नई कर (Hyundai Exter 2024)को लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम हुंडई एस्टर नाम दिया गया है जिसमें बहुत ही शानदार फीचर से मिलने वाले हैं जो कि ग्राहकों के लूभा रहे हैं हुंडई कंपनी इन दोनों मार्केट में एक मजबूत पकड़ बनाने के लिए नई-नई कर को लॉन्च करते आ रही है ।

हुंडई एक्स्ट्रा भारत का एक नया सितारा है जो की चमक रहा है और यह आकर्षक डिजाइन आरामदायक केबिन और पावरफुल इंजन के(Hyundai Exter 2024) साथ में लोगों को अपनी और दिलो दिमाग पर राज कर रही है यह कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी हुकूमत जमाने के लिए तैयार है जो कि युवाओं के लिए एक सबसे शानदार विकल्प है।

Hyundai Exter 2024 Engine

आपको यह गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो उसकी जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि इसमें आपको दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं जिसमें आपको 1.2 लीटर नेचरली स्फेरिकल पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की 83Ps की अधिकतम पावर को 114Nm का टार्ट का जनरेट करता है।

जी हां यह कर में आपको पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन फिर पांच स्पीड एमटी का विकल्प मिलने वाला है जबकि दूसरा इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल सीएनजी इंजन है जो की 69 की पावर और 95Nmका टार्क जनरेट करता है यह इंजन केवल 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को जोड़ता है।

Hyundai Exter 2024 Features

आपको इसके फीचर्स की जानकारी के लिए बता देते हैं कि इसमें आपको लग्जरी फीचर्स मिलने वाले जिसमें 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम सेमी डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले क्रूज कंट्रोल वायरलेस फोन चार्जिंग ऑटो एक सनरूफ ड्यूल कैमरा वाला ड्रेस गेम जैसे कई शानदार ऑप्शंस दिए जा रहे हैं यह कर आपको सेफ्टी के लिए बहुत ही शानदार फीचर्स दे रही है।

Hyundai Exter 2024 Price

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि हुंडई एक्सप्रेस कर की कीमत की बात की जाए तो यह कंपनी के चार वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है उसकी शुरुआती कीमत 6.95 लख रुपए की एक्स शोरूम रखी जाएगी और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 12.24 लाख रुपये एक शोरूम में होने वाली है।

यह भी पढिए:-बाहुबली इंजन के साथ बुलेट का धंधा चौपट करने आया Rajdoot New नया अवतार

यह नई एसयूवी भारतीय बाजार में लांच होने के साथ में खूबी धमाल मचाने वाली है जो ग्राहकों को अपनी और लुभा रही है कंपनी ने अभी इसकी डेट को कोई भी फिक्स नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है कि यह कर बहुत ही जल्दी भारतीय बाजार में एंट्री मारेगी।

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment