16000 रुपए में तूफानी फीचर के साथ मार्केट में मचा रही तबाही

लोगों की सबसे ज्यादा पसंद Honda SP 160 की बाइक है।

Honda SP 160: 16000 रुपए में तूफानी फीचर के साथ मार्केट में मचा रही तबाही जानकारी के लिए बता देते हैं कि आज भारतीय सड़कों पर आप अगर कई बाइकों को शानदार टू व्हीलर दिख जाती है जिसमें से आज के लोगों की सबसे ज्यादा पसंद होंडा की यहां बाइक है जिसमें शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदने की हर कोई आज के टाइम में सोचता है जो कि आपको शानदार माइलेज दे और पावरफुल इंजन की साथ में आए यदि आप भी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं।

तो यहां आपके लिए सबसे शानदार मौका है जो कि सिर्फ 16000 रुपए की कीमत में आपको तूफानी फीचर्स के साथ में आगे का भी अपना नाम कमाने वाली है यह बाइक जो होंडा ने लांच की है जिसका नाम होंडा एसपी 160 बाइक है।

यह भी पढिए:-एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

यह बाइक की जानकारी आपको नीचे दी जा रही है जिसको आप समय रहते खरीदे सकते हैं आपको बता देते हैं कि होंडा की तरफ से आने वाली यह बाइक में 162 सीसी का जबरदस्त माइलेज वाला बाहुबली इंजन दिया हुआ है और यह बाइक आपको स्टाइलिश लुक में मिल रही है यह हमारे यह बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा सेल होती है और यहां स्टाइलिश डिजाइन से लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

Honda SP 160 बाहुबली इंजन

आपको इसके इंजन की जानकारी के लिए बता देते हैं कि होंडा एसपी 160 बाइक के इंजन की यदि बात की जाए तो उसमें आपको 162 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है जो कि आपको 13.27 bhp की पावर और 14.18 का टार्क पैदा करने में सक्षम है जी हां इसके साथ में पांच स्पीड गियर बॉक्स दिए जा रहे हैं।

जो की I20 फ्यूल एफिशिएंसी के साथ में मिल रहा है यह बाइक के फ्रंट डिस्क और रियल ड्रम ब्रेक के साथ में आपको होंडा एसपी 160 एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा रहा है यदि इस बाइक के वजन की बात की जाए तो यह बाइक का वजन 139 किलोग्राम है जो की 65 किलो जो कि आपको 65 किलोमीटर का माइलेज दे रही है यह बाइक लंबे सफर के लिए सबसे बेस्ट बाइक मानी जाती है।

Honda SP 160 आधुनिक फीचर्स

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि होंडा एसपी 160 की फीचर्स यदि बात की जाए तो कुछ उपयोगी फीचर्स के साथ में एक एलइडी हैडलाइट तथा पूरे तरह से या डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर्स एलइडी टेल लाइट और इंजन स्टॉप स्विच और एक खतरा स्विच भी शामिल किया गया है।

इंस्ट्रूमेंट कंसल में स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ट्रिप मीटर गैर पोजीशन इंडिकेटर साइड स्टैंड इंडिकेटर फ्लो लेवल रीड आउट औसत ईंधन खपत और घड़ी की सुविधा भी इसमें दी जा रही है जी हां या बाइक के फीचर्स को आधुनिक और काफी शानदार बना देती है।

Honda SP 160 कई शानदार फीचर्स

आपको 12 लीटर का फ्लूट टैंक कभी दे रही है होंडा एसपी 160 सस्पेंशन और ब्रेक आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि यह(Honda SP 160 बाइक में आरामदायक राइडर और लंबे सफर के लिए बाइक को काफी कंफर्टेबल बनाया हुआ है।

जी हां होंडा एसपी 160 बाइक में टेलीस्कोप पिक 4 का और पीछे की तरफ एक मोनोशॉक शामिल किया गया है और यह ब्रेकिंग के लिए आगे और पीछे डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं जो कि आपका सफर को बहुत ही आरामदायक और शानदार बनती है।

Honda SP 160 बाइक कीमत

आपको इसके जानकारी के लिए बता देते हैं कि यदि आप भी यहां बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत ही शानदार (Honda SP 160मौका है ऐसे मौके आपको बार-बार नहीं दिए जाएंगे या बाइक का बजट बहुत ही कम है।

यह भी पढिए:-बाहुबली इंजन के साथ बुलेट का धंधा चौपट करने आया Rajdoot New नया अवतार

यह बाइक आपको सिर्फ 16000 रुपए के डाउन पेमेंट में अपने घर गार्डन में खड़ी कर सकते हैं बाकी के पैसों का लोन लेना होगा जिस(Honda SP 160) पर आपको 9.7 % का ब्याज लगेगा आप इसको आसानी से 36 महीना के लिए किस्तों में चुका सकते हैं जिसकी सिर्फ ₹4000 की किस्त देनी होगी।

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment