Regional Industry Conclave: ग्वालियर में आज लगेगा निवेशकों का मेला

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट का दावा है कि ग्वालियर में होने वाला Regional Industry Conclave ऐतिहासिक होगा।

Regional Industry Conclave:ग्वालियर में बुधवार को होने वाले ” Regional Industry Conclave” की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यहां आज बुधवार को निवेशकों का मेला लगेगा का शुभारंभ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव करेंगे।

सम्मेलन में सीएम डॉ. मोहन यादव (CM Dr. Mohan Yadav) के सामने कुल 24 प्रस्ताव रखे जाएंगे, जो 28,788 रोजगार देने का रोडमैप होगा। सम्मेलन से एक दिन पहले… ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अधिकारियों के साथ बैठक की है।

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट का दावा है कि ग्वालियर में होने वाला क्षेत्रीय निवेशक सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। जो ग्वालियर चंबल के उद्योगों को विकास के नए आयाम देने का काम करेगा।

ये 4 कंपनियां… अडानी ड्रोन में कर सकती हैं निवेश

1. अडानी डिफेंस: उत्पाद: उन्नत ड्रोन, निगरानी प्रणाली। क्षमता: सालाना 500 उन्नत ड्रोन, 200 निगरानी प्रणाली

2. एजीआई ग्लासपैक… उत्पाद: कांच की बोतलें, जार, फ्लास्क। क्षमता: रोजाना 1000 टन कांच का उत्पादन

3. एलिक्सिर इंडस्ट्रीज, उत्पाद: मीडियम डेंसिटी फाइबर बोर्ड (एमडीएफ), लेमिनेट, विनियर। उत्पादन क्षमता: सालाना 2,50,000 क्यूबिक मीटर एमडीएफ।

4. एसएसजी फर्निशिंग सॉल्यूशन… उत्पाद: टेक्निकल फैब्रिक, इंडस्ट्रियल फैब्रिक, डिफेंस क्लोथिंग। क्षमता: सालाना 10 मिलियन मीटर टेक्निकल फैब्रिक।

ग्वालियर में आयोजित हो रहे क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन को लेकर प्रशासन भी हाई अलर्ट पर है, सम्मेलन में देश-विदेश से उद्योगपति आ रहे हैं।

उनकी सुरक्षा के लिए पूरा शहर बंद रहेगा। कार्यक्रम की सुरक्षा और शहर की नाकाबंदी के लिए करीब 3 हजार पुलिस जवान तैनात रहेंगे। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को बाहर से आने वाले अतिथियों का उचित ढंग से स्वागत करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढिए……….iPhone प्रेमियों के लिए अच्छी खबर अब सस्ते मिलेगे ये आईफोन जानिए बड़ी वजह

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment