बिजली विभाग लाइनमैन पदों पर आई सीधी भर्ती बिना परीक्षा चयन आवेदन प्रक्रिया शुरू

अभ्यर्थी का बिना कोई परीक्षा से (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)चयन किया जाएगा बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू

Bijali Vibhag Lineman Vacancy: आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती का आठवीं पास के लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। जी हां जिसके लिए आवेदन फार्म में 25 अगस्त तक के भरे जाएंगे यदि आप भी आवेदन को भरना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। जिसमे बिजली विभाग में लाइनमैन पद पर कार्य करने वाले अभ्यर्थियों के लिए यह बहुत ही बड़ी खुशखबरी है।

यह भी पढिए……………….. पंच की बत्ती गुल करने आई Toyota की 7-सीटर MPV, तगड़े फीचर्स से मचाएगी भौकाल

जिसके भर्ती का विज्ञापन भी जारी हो गया इसके लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी है, ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं जिसके लिए आठवीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकता है। और (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)उसमें अभ्यर्थी का बिना कोई परीक्षा से चयन किया जाएगा बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और इसकी लास्ट तारीख 25 अगस्त है।

बिजली विभाग लाइन में भर्ती आवेदन

का आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते कि यह (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)भर्ती के लिए आवेदन करने वालों का कोई भी शुल्क नहीं रखा गया है यह आवेदन आपका निशुल्क का होगा।

यह भी पढ़िए…………..Post Office की इस स्कीम मे निवेश करते ही खुलेंगे कुबेर भंडार जानिए स्कीम की डिटेल्स

बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती आयु सीमा

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की कम से कम आयु 18 साल और अधिक से अधिक आयु 35 वर्ष रखी गई है जिसमें आयु की (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार की तरफ से अधिकतम आयु लिमिट में भी छूट दी जाएगी।

बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती योग्यता

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस भर्ती के (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त वोट से आठवीं कक्षा पास होना जरूरी है।

बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती चयन प्रक्रिया

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं की भर्ती के लिए अभ्यर्थी का चयन शैक्षणिक योग्यता डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और अप्रेंटिस सिर्फ नियमों के अनुसार किया जाएगा और उसमें लिखित रूप से परीक्षा भी आयोजित नहीं की गई है।

यह भी पढ़िए……………….छटाक भर पैसों मे Hero का गेम पलटाने आई Platina Bajaj, दमदार इंजन के साथ कँटाप माइलेज

बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि बिजली विभाग लाइनमैन भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन मोड़ से में आवेदन भी मांगे गए हैं, जो अभ्यर्थी लाइनमैन पत्र के लिए आवेदन को भरना चाहता है। वह उसके लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को (Bijali Vibhag Lineman Vacancy)अच्छे से देख लेना है।

और उसके बाद में आवेदन फर्म में लिंक को क्लिक करना है अभ्यर्थी को आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को सही-सही फिल करना है और उसके बाद(Bijali Vibhag Lineman Vacancy) में दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने होंगे फार्माकोप फाइनल सबमिट कर देना और उसका प्रिंट आउट सुरक्षित रूप से निकाल कर रख लेना है।

यह भी पढिए………….बाहुबली इंजन के साथ बुलेट का धंधा चौपट करने आया Rajdoot New नया अवतार

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment