अब नौकरी की टेंशन खत्म….घर बैठे करे बिजनेस, कम लागत में होगी लाखों की कमाई

जिस कंपनी के बारे(Big Business Idea) में बताने जा रहे हैं वह कम्पनी का नाम GOYUM GROUP है।

Big Business Idea:आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते ही की यह भारत एक कृषि प्रधान देश है। और यह पर हर प्रकार की खेती को भी की जाती हैं। जी हा और यह देश में खेती करने के लिए अब यह यूपी, बिहार और राजस्थान,हरियाणा जैसे तमाम राज्य पॉपुलर हैं।

जी हा और यह अब यह इन राज्यों के यह अब किसान हर चीज की खेती करते हैं।जी हा और आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह सभी राज्यों में भी यह अब सरसों और सूरजमुखी की (Big Business Idea)खेती बहुत ही अच्छी होती है। लेकिन यह किसानों को सहीं से सभी गाइडेंस न मिलने के वजह से यह अब अपना पूरा आनाज को बेचना पड़ता है।

यह भी पढिए………….Budget 2024: महंगाई पर लगाया सरकार ने मरहम! इतना सब अब हो जाएगा सस्ते, होगी तगड़ी बचत देखे खबर

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह आप भी सरसों की फसल का उपयोग करके अपना खुद का तेल का बिजनेस को शुरु कर सकते हैं। जी हा जिसमे आप मनचाहा पैसा कमा सकते है

जाने कैसे शुरु करें तेल का बिजनेस

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह अब यह हम जिस कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं वह कम्पनी का नाम GOYUM GROUP है।जी हा और यह कंपनी के संचालक अमित (Big Business Idea)अग्रवाल ने मीडिया से भी यह बात को करते हुए जानकाकरी बताई दी कि यह उनकी कंपनी 54 साल पुरानी है।

यह भी पढिए……….Hero की टाय-टाय फीस करने आई Bajaj Discover टन फ़ोर माइलेज के साथ ऑसम लुक

जी हा और यह कंपनी को अब तीसरी पीढ़ी भी चला रही (Big Business Idea)है। जिसमे बताया जा रहा है की यह कोई भी वेजिटेबल ऑयल सीड्स जिसमें की यह 18 फीसदी या फिर उससे ज्यादा तेल होता है और इसके लिए अब कंपनी ऑयल मिल प्रोजेक्ट मैन्युफैक्चरिंग भी कराती है।

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह पूरे देश और विदेश में सप्लाई और एक्पोर्ट भी कराती है। जी हा और उसमे सरसों का तेल, सुरजमुखी का तेल, नारियल का तेल और यह निगर सीड्स ऑयल, नीम ऑयल, फ्लैक्स सीड्स का तेल, सोयाबीन का तेल और यह कॉर्न सीड्स तेल, नीम का तेल, पालम कर्नल तेल आदि शामिल हैं।

सिर्फ इतने रुपये में शुरु हो जाएगा बिजनेस

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह अब अमित अग्रवाल ने इसकी जानकरी को देते बताया कि अब आप छोटे स्तर पर तेल का बिजनेस को शुरु करने की सोच रहे है तो (Big Business Idea)यह अब लोग मात्र 3 लाख रुपये खर्च पर बिजनेस को भी यह आप शुरु कर सकते हैं।

यह भी पढिए………आधार कार्ड से मिल रहा है 2 लाख रुपए का पर्सनल लोन, यहां से करें आवेदन

जिसमे आपको 80 किलों सरसों डालते हैं तो आप हर घंटे 30 से 35 किलो तेल को निकाल लेते हैं। जिसमे यह आपको मशीन को चलाने से लेकर तेल के यह बिजनेस के बारे में पूरी गाइडेंस(Big Business Idea) को फ्री में दी जाएगी।

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment