चकाचक कैमरा क्वालिटी के साथ मात्र 5 हजार मे Nokia ने लांच किये 3 स्मार्टफोन जाने डिटेल्स

अब फिर एक बार से नोकिया कंपनी (Nokia Phone)ने भारत में अपना रुतबा जमाया है

Nokia Phoneआपको इसकी जानकारी के लिए बता देत है की यह नोकिया कंपनी भारत की सबसे पुरानी कंपनी है।जी हा जो की अपना नाम कमाने के लिए हर हद को पार कर जाती है जी हा यह नोकिया (Nokia Phone)के मोबाइल की किसी जमाने मे एकतरफा हुकूमत थी जी हा और उसकी मांग की तो बात बहुत ही निराली है।

लेकिन उसके बाद मे यह भारत में और भी कई सारी कंपनियों ने नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च किये जिसके चलते यह नोकिया कंपनी के डिमांड कम हो गई। जी हा लेकिन अब फिर एक बार से नोकिया (Nokia Phone)कंपनी ने भारत में अपना रुतबा जमाया है और यह स्मार्टफोन को लेकर आया है

यह भी पढिए…….मौसम विभाग की चेतावनी! आ रहा भयंकर तूफान,सावधान….अगले 24 घंटों खतरनाक

Nokia company launched new phones

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह बाजार में हर तरह के स्मार्टफोन भी उपलब्ध है। जी हा लेकिन आपको यह स्मार्टफोन की कीमत मे कही भी नहीं मिलेगा यह आपको 15 से 25000 के बीच मे मिल रहा है। यदि आप भी किसी कम दाम में स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो उसमे Nokia कंपनी का नया नोकिया फोन (Nokia Phone)ले सकते हैं।

जी हा जिसमे आपको कंपनी इसकी कीमत 5500 दे रही है‌। और इसमे डिस्प्ले 2.5 इंच की है जो की यह 240 * 320 पिक्सल रेजोल्यूशन देती है। जी हा और यह स्मार्टफोन के अंदर मे आपको 4MB रैम और 4MB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है । इतना ही नहीं बल्कि आपको इसमें माइक्रो एसडी कार्ड को डालकर के यह 32GB तक इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढिए………पीएम आवास योजना की नई ग्रामीण लिस्ट जारी मिलेगे 1 लाख 20 हजार रुपए देखे अपना अपना नाम

जाने क्या है Nokia 150 price and features

अब आपको यह स्मार्टफोन की जानकारी के लिए बता देते है की इसमे (Nokia Phone)आपको इसमे कंपनी के नोकिया 150 2020 की बैटरी 1020mAh की है। जी हा और उसका ऑपरेटिंग सिस्टम भी बहुत ही खास है।

जी हा और उसकी लंबाई 132mm चौड़ाई 50.50mm मोटाई 15mm और वजन 90.54 ग्राम है‌ और यह फोन को तीन कलर ऑप्शन में भी पेश किया गया है। जी हा जिसकी शुरुआती कीमत आपको यह 2399 रुपए मे मिल जाएगा।

Nokia 5310 model Features and price

अब आपको यह मॉडल की जानकारी के लिए बता देते है की यह यदि हम नोकिया(Nokia Phone) 5310 मॉडल की बात की जाए तो वह आपको यह फोन की डिस्प्ले 2.40 इंच की है जी हा जो की यह 240 * 320 रेजोल्यूशन देती है । जी हा और उसमे इसमें 8 MB रैम और 16 MB का स्टोरेज भी दिया गया है।

इतना ही नहीं बल्कि आपको इसमें आप माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB इंटरनल स्टोरेज को भी बढ़ा सकते हैं। और आपको इसमे बैटरी 1200mAh की है। जिसको दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। और इसकी शुरुआती कीमत भी 3449 रुपए है।

यह भी पढिए……..रापचिक लुक मे चक्का जाम करने आई धन्ना सेठ की पहली पसंद Mahindra XUV700 मात्र इतनी सी कीमत में

Nokia 3310 Features and Price

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह स्मार्टफोन की बात की (Nokia Phone)जाए तो वह Nokia का यह तीसरे फोन आपको की जो की यह नोकिया 3310 है। जी हा और उसकी डिस्प्ले 2.40 इंच की है जो की आपको यह 240 * 320 का रेगुलेशन देती है।

जी हा यदि इसकी स्टोरेज की डिटेल्स को देख जाए तो आपको इसमें 4 MB की रैम और 12 MB की इंटरनल स्टोरेज है, जी हा और उसे माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक के बढ़ा भी सकते हैं। और इसमे (Nokia Phone)आपको बैटरी 1200mAh की है। जो की यह फोन चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। जिसकी कीमत मात्र 3699 रुपए है।

यह भी पढिए…….एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment