Vivo की दुनिया उजाड़ने आया Redmi का बेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन मात्र इतनी से कीमत मे

12जीबी रैम और 512जीबी (Redmi Note 13 Pro)इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत अब 34,999 रुपये है।

Redmi Note 13 Pro 5G: आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह अगर यह आप भी शाओमी के यूजर्स हैं और आप भी खुद के लिए कोई जबरदस्त बढ़िया सा स्मार्टफोन को लेने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है, जी हा और ये शाओमी की “10 Years of Tomorrow” सेल में तमाम स्मार्टफोन्स को भरकम भारी छूट के साथ मे यह बेचा जा रहा है। जी हा और ये सेल का फायदा उठाकर के आप महंगे (Redmi Note 13 Pro)स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढिए…..एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

अगर आपको यह फोटोग्राफी करना बेहद ही ज्यादा पसंद है और आप यह अच्छे कैमरे वाला फोन लेने की सोच रहे हैं।आपको या जानकारी के लिए बता देते है की यह धमाकेदार डील में आप 200 मेगापिक्सल वाले रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन को भारी भरकम छूट के साथ मे खरीद सकते हैं। जी हा और यह कंपनी के (Redmi Note 13 Pro)आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, यह 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत अब 34,999 रुपये है।

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इस सेल में शाओमी के द्वारा अब रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन को 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मे आपको खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। जी हा और यह डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए आपको HDFC, SBI या ICICI बैंक के(Redmi Note 13 Pro) कार्ड से पेमेंट करना होगा।

इसमे आपको Mi एक्सचेंज में ग्राहकों को 3 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल जायेगा, जी हा और यह स्मार्टफोन मे आपको 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ मे आएगा

Specifications of Redmi Note 13 Pro + 5G

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह स्मार्टफोन में(Redmi Note 13 Pro) आपको 6.67 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी दिया गया है, जी हा और इसमे जबकि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है जी हा और यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के UFS3.1 स्टोरेज के साथ मे आता है। जिसमे आपको प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट दिया गया है।

यह भी पढिए…….एमपी सरकार का बड़ा ऐलान मॉब लीचिंग पीड़ित मिलेगा 10 लाख तक का मुआवजा योजना शुरू

Redmi Note 13 Pro + 5G Camera

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह फोटोग्राफी (Redmi Note 13 Pro)के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ मे यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जी हा और उसमे यह 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। जी हा और इसमे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro + 5G Battery

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इसमे आपको पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी भी दी गई है, जी हा जो की यह 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जी हा और इसमे कंपनी की तरफ से यह भी दावा किया गया है कि यह सिर्फ 15 मिनट में फोन को 100 पर्सेंट तक चार्ज किया जा सकता है

यह भी पढिए…….एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं एवं 12वीं एडमिट कार्ड जारी, जानिए कैसे करें (Download)

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment