रापचिक लुक मे चक्का जाम करने आई धन्ना सेठ की पहली पसंद Mahindra XUV700 मात्र इतनी सी कीमत में

गाड़ी का माइलेज (Mahindra XUV700)और कई ऐसे तमान आपको फीचर्स मिल रहे हैं

Mahindra XUV700 AX7: आपको इसकी जानकारी के लिए बता देत है की यह आज के समय मे लोगों मे एक से बड़ी एक कार से एक दूसरे को जलाते रहते है जी हा और यह अब भारत की सड़कों पर आप देखते होंगे कि महिंद्रा के तमाम वेरिएंट फर्राटेदार रफ्तार भरते रहते हैं।

जी हा और यह महिंद्रा की गाड़ियों को लोगों के बीच खूब(Mahindra XUV700) बवाल भी मचा हुआ है जी हा यह यदि आप भी महिंद्रा की एक्सयूवी700 को खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है तो इन दिनों धमाल मचा रही है, यह खरीदारी करने को लोगों की भीड़ घरों से बाहर निकल रही है।

यह भी पढिए…….Government Scheme बेरोजगार की जीवनदान बनी ये योजना,मिलेंगे हर महीने 1500 रुपए फटाफट करे आवेदन

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह गाड़ी को आप भी (Mahindra XUV700)खरीदकर के नौकर के जगह अब मालिक बन सकते हैं। जी हा और यह गाड़ी का माइलेज और कई ऐसे तमान आपको फीचर्स मिल रहे हैं जो की आज के समय मे यह लोगों के आकर्षण का केंद्र भी बने हुए हैं

महिंद्रा एक्सयूवी की कीमतों में इतने रुपये की कटौती

यह बिंदास ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली अब महिंद्रा की एक्सयूवी700 की कीमतों में तगड़ी गिरावट भी कर दी है। जी हा यह कंपनी ने इस वेरिएंट की कीमत अब लगभग से 2 लाख (Mahindra XUV700)रुपये तक है। जी हा और यह आप गाड़ी को दमदार इंजन और हाईटेक फीचर्स के साथ मे बहुत ही सस्ते में खरीदकर के घर पर भी ला सकते हैं

आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की यह कंपनी का दावा किया जा रहा है कि इस गिरावट के बाद मे यह अब वेरिएंट्स की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिल सकता है, जी हा और यह गाड़ी को आप मैनुअल पेट्रोल 7 सीटर के दाम कम होकर के यह 19.49 लाख रुपये एक्स शोरूम तक के पहुंच (Mahindra XUV700)गए हैं। जी हा और ये 6 सीटर मैनुअल वेरिएंट का प्राइस कम होकर के यह 19.69 लाख रुपये तक के हो गई है।

यह भी पढिए…….नई टेक्नोलॉजी वाला Nokia का नया स्मार्टफोन फोन 64 एमपी और भी बहुत कुछ जानिये डिटेल्स

फटाफट जानें गाड़ी के फीचर्स

अब आपको यह गाड़ी की खूबियां की जानकारी बता देते है की यह AX7 में कंपनी ने पैनॉर्मिक सनरूफ के साथ मे यह ADAS लेवल 2 मिल रहा है। जी हा और यह गाड़ी में एड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार तकनीक और यह 18 इंच अलॉय, एक पावर्ड ड्राइवर सीट और 6 एयरबैग भी मौजूद भी रहेगा। जी हा इटन ही(Mahindra XUV700) नहीं बल्कि आपको गाड़ी को एक सुरक्षित एसयूवी बनाने का काम किया जाता है।

आपको उसके साथ ही मे यह AX7 L में AX7 की तुलना में 3D ऑडियो सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा और यह ब्लाइंड व्यू मॉनिटर, वायरलेस चार्जिंग और LED अनुक्रमिक टर्न इंडिकेटर्स जैसे कई अतिरिक्त फीचर्स भी दिए जाते हैं। जी हा और यह तमाम फीचर्स से लैस गाड़ी को खरीदने के लिए लोगों में बहुत ही उतावलापन (Mahindra XUV700)भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढिए…….एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment