ताकतवर इंजन से छक्के छुड़ाने आई टेंपू की कीमत में 5 सीटर Alto Car, सेफ़्टी Features के साथ फुल Entertainment

अल्टो (Alto Car) में 988 सीसी का शक्तिशाली इंजन आपको मिल रहा है

Alto Car: आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की ये मारुति सुजुकी की अल्टो कार भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय और किफायती विकल्प है। जी हा और ये छोटे परिवारों के लिए यह एक(Alto Car) आदर्श वाहन भी है, जी हा और यह बहुत ही कम बजट में अच्छी सुविधाएँ और प्रदर्शन भी दे रहा है।

Powerful engine and excellent mileage

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की ये अल्टो में 988 सीसी का शक्तिशाली इंजन आपको मिल रहा है। जी हा और ये इंजन आपको 3400 आरपीएम पर 82.1 एनएम का(Alto Car) टॉर्क और यह 5300 आरपीएम पर 55.92 बीएचपी की अधिकतम शक्ति को पैदा करने मे सक्षम है।

यह भी पढिए……नोकिया ने लांच किया Keypad वाला फोन धाकड़ फीचर्स के साथ कीमत मात्र 3,999 रूपये

जी हा और उसके साथ ही मे यह कार 35 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार आपको माइलेज देती है, जी हा जो की इसे ईंधन की बचत के लिहाज से बहुत ही किफायती(Alto Car) भी बनाता है।

Convenient design and size

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह अल्टो की लंबाई 3500 मिमी, और वही आपको चौड़ाई मे यह 1490 मिमी जी हा और अब इसमे ऊंचाई की बात की जाए तो यह 1520 मिमी है। जी हा और उसका व्हीलबेस 2740 मिमी है।और इसमे पांच दरवाजों वाली यह कार आरामदायक रूप से पांच लोगों (Alto Car)को बैठा भी सकती है।जी हा और यह 55 लीटर की ईंधन टंकी क्षमता लंबी यात्राओं के लिए उपयुक्त है।

Security Features

अब आपको यह फीचर्स की जंकारी के लिए बट देते है की यह पको सेफ़्टी फीचर्स के साथ मे मिल रही है जी हा यह आपको अल्टो में कई आधुनिक सुरक्षा की सुविधाएँ दी गई हैं। और उसमे एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और यह ड्राइवर और यात्री एयरबैग, सीट बेल्ट अलार्म, गति चेतावनी, और स्वचालित दरवाजा लॉक भी इसमे शामिल हैं।

यह भी पढिए……मात्र 1499 रुपये मे New jio 5G स्मार्टफोन ऐसे करे ऑर्डर मिलेगा 2 साल सब फ्री

Entertainment and Connectivity

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह यात्रियों के मनोरंजन के लिए, अल्टो में रेडियो और आपको इसमे स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी पोर्ट जैसी बहुत से सुविधाएँ(Alto Car) दी गई हैं।

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह ईंधन विकल्प अल्टो पेट्रोल के साथ-साथ मे आपको यह सीएनजी संस्करण में भी उपलब्ध है। जी हा इतना ही नहीं बल्कि यह BS6 2.0 मानकों का पालन करता है, जो की उसे पर्यावरण के अनुकूल बनाता है।

Price and availability

आपको इसकी कीमत की डिटेल्स के लिए बता देते है की इसमे अब भारतीय बाजार में अल्टो की कीमत ₹4 लाख से ₹6.5 लाख के बीच है। जी हा जो की यह बीमा और आरटीओ शुल्क (Alto Car)को जोड़ने के बाद मे यह ऑन-रोड कीमत ₹4.5 लाख से ₹7 लाख तक के हो सकती है।

आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की इसमे मारुति अल्टो एक बजट-अनुकूल और यह ईंधन-कुशल और सुविधाओं से भरपूर कार है। जी हा और इसमे छोटे परिवारों के लिए एक सबसे आदर्श विकल्प भी यह मौजूद है जो की आपको किफायती कीमत के साथ मे यह विश्वसनीय और आरामदायक वाहन हैं। जिसकी (Alto Car)सुरक्षा सुविधाएँ और यह अच्छा माइलेज और आधुनिक सुविधाएँ से भरपूर है।

यह भी पढिए……एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment