Honda की बत्ती बुझाने आई Hero की रापचिक लुक वाली Glamour कम कीमत में भरपूर फीचर्स

आपको पावरफुल 125 सीसी वाली (Hero Glamour)बाइक चाहिए तो उसमे माइलेज भी जबरदस्त मिल रहा

Hero Glamour आपको इसकी जानकारी के लिये देते है की यह हीरो की सेकंड हैंड बाईक्स लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है।जी हां यह दिल जितने के लिए सबसे मशहूर मानी जाती है जी हां ये हीरो स्प्लेंडर,(Hero Glamour) एचएफ डीलक्स, पैशन प्रो और ग्लैमर जैसी बाइक सेकंड हैंड मार्केट में सबसे ज्यादा बिकती है।

और यदि आपको पावरफुल 125 सीसी वाली बाइक चाहिए तो उसमे (Hero Glamour)माइलेज भी जबरदस्त मिल रहा यह हीरो ग्लैमर का कोई तोड़ नही है

यह भी पढ़िए……एमपी बोर्ड रुक जाना नहीं योजना के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना शुरू जल्दी करे आवेदन

अब आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की यह हीरो ग्लैमर की ऑन रोड कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है। और ये वजह से आप अपने पैसे बचाने के लिए इसको सेकंड हैंड मार्केट से (Hero Glamour)भी खरीद सकते हैं। जहा पर आपको एक बेस्ट डील मिल जाएगी।

यहां से खरीद सकते हैं Second Hand Bike

अब आपको इसकी जानकारी के लुए बता देते है की यदि आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं है तो आपको उसके लिए आपको पता नहीं है कि यह कहां से सेकंड हैंड बाइक को खरीदा जाए जिसकी जानकारी आपको यहाँ दे रहे है आप बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, मुंबई, कोलकाता या पुणे में रहते हैं तो वहां आप (Hero Glamour)ऑफलाइन मार्केट में जाकर इसे खरीद सकते हैं।

और यदि आप और भी पैसे बचाना चाहते हैं तो इस बाइक को आप ऑनलाइन खरीदना का भी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।जो की आपको ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक काफी सस्ते में बेची (Hero Glamour)जाती जहा आपको मिल जाएगी.

ऑनलाइन सबसे सस्ती Hero Glamour

अब आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इस बाइक का 2014 मॉडल हीरो ग्लैमर (Hero Glamour) को ₹35000 में बेचा जा रहा है। जी हां और यह बाइक आपको बहुत ही कम चली हुई है। जो की आपको सोनीपत हरियाणा के लोकेशन से बेची जा रही है। आप इसको यहाँ से अपना बना सकते है, जिसकी(Hero Glamour) आपको कंडीशन भी अच्छी मिल रही है।

यह भी पढ़िए…..मात्र 1499 रुपये मे New jio 5G स्मार्टफोन ऐसे करे ऑर्डर मिलेगा 2 साल सब फ्री

और यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो आपको यहां पर हीरो ग्लैमर मिल जाएगी। जी हां उसी वेबसाइट पर फाइनेंस प्लान के साथ में यह हीरो ग्लैमर ₹40000 में मिल रही है। जिसका आपको 2016 मॉडल(Hero Glamour) बाइक है जो की बहुत ही अच्छे कंडीशन में है।

22,000 हजार में Hero Glamour

अब आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह बाइक आपको ओएलएक्स पर 2011 मॉडल हीरो ग्लैमर को मात्र ₹22000 में बेचा जा रहा है। जी हां जिसकी कंडीशन भी आपको बहुत(Hero Glamour) ही शानदार मिल रही।

यह भी पढ़िए……नोकिया ने लांच किया Keypad वाला फोन धाकड़ फीचर्स के साथ कीमत मात्र 3,999 रूपये

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Telegram  / facebook / WhatApp/kooapp

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment