बाप रे बाप…Ertiga के परखच्चे उड़ा रही सस्ती कीमत में कंटाप Look वाली Maruti EECO

इस (Maruti EECO)कार में 1.2 लीटर की क्षमता का K-Series Dual-Jet VVT Petrol इंजन के साथ

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह Ertiga के परखच्चे छुड़ाने आ गयी एकदम कम किमते मे टनाटन फीचर्स वाली सस्ती सुंदर कार जी हा जिसका माइलेज देख सबकी हवा टाइट हो गई है जी हा यह कार आपको 26kmpl माइलेज वाली Maruti EECO जो की indian ऑटो sector में Maruti कंपनी ने मार्केट में अपना कब्ज़ा बना रखा है।

यह भी पढे;-iphone के लुक में Nokia का शानदार स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स में नोकिया का बड़ा धमाका कीमत मात्र 7,499 रु

जी हा और यह अब मार्केट में Maruti ने कम रेंज में जबरदस्त look और तगड़े फीचर्स वाली कार को launch किया है जी हा और यह Maruti Suzuki Eeco की जबरदस्त कार का look आपको भरपूर स्पेस के साथ मे ही अधिक कम्फर्ट भी देगा। यह कार का कमर्शियल इस्तेमाल भी खूब देखने को मिलेगा। और यह Maruti Eeco के नए मॉडल के इंटीरियर में थोड़े बहुत चेंज भी नजर आएंगे।

Maruti Eeco Features

यह Maruti Eeco की जबरदस्त कार के टनाटन फीचर की बात की जाए तो इस आपको ईको में आपको Digital instrument cluster, new steering wheel, AC के लिए रोटरी कंट्रोल और हीटर उसमे केबिन को थोड़ा अपग्रेड भी आपको मिलेगा और यह Maruti Suzuki Eeco के पेट्रोल वेरिएंट में 60 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

जी हा और यह मारुती ईको एक सबसे किफायती कार भी बताई जा रही। और उसमे Illuminated Hazard Lights, Dual Airbags, Engine Immobilizer, Electronic ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ मे आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम , चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर और यह रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढे;-लाड़ली आवास योजना की नई लिस्ट जारी! सिर्फ इन महिलाओ को मिलेगा 1 लाख 20 हजार,ऐसे देखे सूची मे नाम

Maruti Eeco Engine and Mileage

यह Maruti Eeco की धाकड़ कार के यदि इंजन की बात की जाए तो वह आपको इस कार में 1.2 लीटर की क्षमता का K-Series Dual-Jet VVT Petrol इंजन का भी इस्तेमाल किया जायेगा। जी हा और उसमे 80.76 पीएस की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर टॉर्क को जेनरेट भी करेंगा।

जी हा और यह Maruti Eeco में इंजन 5 speed manual gearbox support देखने को भी मिलेगा। यह कंपनी का दावा है कि इस कार मे पेट्रोल मोड में 19.71kkm प्रतिलीटर तक और cng वर्जन 26.78km प्रतिकिग्रा का माइलेज भी दे सकती है।

Maruti Suzuki Eeco Price

यह Maruti Eeco की धाकड़ कार के यदि कीमत की बात की जाए तो वह इंडियन मार्केट में 5 लाख के आस-पास बताई जा रही है और यह आटो सेक्टर मे सबके छक्के छुड़ाने आ गयी एकदम नए नए लुक मे 26kmpl माइलेज देने वाली यह Maruti EECOका अब चलेगा इंडियन मार्केट में 7-Seater का जादू।

यह भी पढे;-नये दमखम के साथ टाटा लांच करने वाला हें अपनी नई Tata Nano Electric कार जीने अब क्या होगा इसमें खास

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button