लालटेन लेकर ढूँढोगे तब भी नहीं मिलेगी एसी धड़ाधड़ फीचर्स वाली Honda Activa EV

यह स्कूटर(Honda Activa EV) की 2025 के शुरुआत में ही इसको लांच का दिया जाएगा।

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह Honda, जो की अपनी रिलाएबल और फ्यूल-एफ्फिसिएंट टू-व्हीलर के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है, जी हा जो की भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर अब मार्केट मे अपनी एक नए Activa इलेक्ट्रिक के साथ मे आने वाली है। जी हा और यह स्कूटर की 2025 के शुरुआत में ही इसको लांच का दिया जाएगा।

जी हा और यह अर्बन राइडर को एक क्लीन और (Honda Activa EV)कनविनिएंट, ट्रेडिशनल पेट्रोल Activas का एक फेमिलिअर अल्टरनेटिव देगी। यह Activa इलेक्ट्रिक का वादा है की यह Honda की इंजीनियरिंग को प्रक्टिकलिटी और अफ्फोर्डेबिलिटी के साथ मे मिलेगी,जी हा और यह एको-कॉन्ससियस कम्यूटर के लिए एक शानदार विकल्प बनेगी।

यह भी पढे;-Trai का नया रूल्स!15 जुलाई से दिखेगा फोन पर नंबर के साथ कॉलर आईडी,जाने कंपनी का उद्देश्य क्या?

Honda Activa EV Design

यह जानकारी के लिए बता देते है की यह Activa इलेक्ट्रिक (Honda Activa EV)अपनी पेट्रोल वाली Activa के मशहूर जबरदस्त डिज़ाइन एलिमेंट को रखेगी जी हा और यह बस कुछ छोटे बदलाव के साथ मे जो की इसकी इलेक्ट्रिक नेचर को दिखाएंगे। जी हा और यह जाने-पहचाने बॉडी पैनल और कम्फर्टेबल राइडिंग पोस्चर वैसे ही रहेंगे, जो की मौजूदा Activa राइडर को भी फेमिलिअर फील देंगे।

और उसके साथ ही मे आपको इसमें एक ताकतवर (Honda Activa EV)फीचर भी मिलेगा,जो की यह रीडिज़ाइन फ्रंट पार्ट, जिसमे ट्रेडिशनल फ्यूल टैंक की जगह एक क्लोज्ड सेक्शन होगा, जी हा और उसके इलेक्ट्रिक नेचर को दिखायेगा। उसके साथ ही स्लीक LED हेडलैंप और टेललाइट विजिबिलिटी को और बेहतर ही बनाएंगे और स्कूटर को एक मॉडर्न टच देंगे।

Honda Activa EV Features

यह Activa इलेक्ट्रिक की अभी तक के कोई भी ऑफिसियल(Honda Activa EV) जानकारी नहीं आये हैं, लेकिन इसमे Activa इलेक्ट्रिक में कन्वेनैंस और सेफ्टी पर सबसे ज़्यादा ध्यान दिया जायेगा, जो की उसे डेली कम्यूटे के लिए एक शानदार विकल्प बनाता है। जी हा और यह एक खास फीचर हो सकता है जो की इसमे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ब्लूटूथ, जो राइडर को टर्न-बय-टर्न नेविगेशन और दूसरे फीचर एक्सेस करने में सहायता करेगा।

जी हा और यह मल्टिफंक्शन स्विचगियर से टर्न इंडिकेटर, लाइट और दूसरे फीचर आसानी से इसको कण्ट्रोल किये जा सकते हैं। ये एक्स्ट्रा फीचर की बात की जाए तो उसमे फाइंड-माय-स्कूटर फंक्शन और रिमोट बैटरी मॉनिटरिंग कन्वेनैंस और पीस ऑफ़ माइंड को बढ़ाते हैं।

यह भी पढे;-vivo को तड़ीपार करने आया Nokia Keypad 5G Mobile सिर्फ ₹2100 रुपए में टनाटन Features

Honda Activa EV Performance

यह जानकारी के लिए बता देते है की यह Activa इलेक्ट्रिक(Honda Activa EV) के परफॉरमेंस की बात की जाए तो उसमे अको Activa इलेक्ट्रिक में एक साइलेंट, हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है, जो की यह स्मूथ और रेस्पॉन्सिव राइड भी देगा। जी हा और यह पावर आउटपुट और टार्क के एक्सएक्ट जानकारी अभी तक के कन्फर्म भी नहीं हुई हैं। जो की यह मल्टीप्ल बैटरी पैक विकल्प भी हो सकती हैं

जो की यह अलग-अलग कम्यूटिंग आवश्यकता को पूरा करेंगी। अब आपको इसकी बैटरी की जानकारी देते है जो की बेस वैरिएंट में छोटी बैटरी पैक हो सकती है जो की यह सिटी (Honda Activa EV)के छोटे कम्यूटे के लिए होगी, और यह हायर वैरिएंट में बड़ी बैटरी पैक हो सकती है जो की एक्सटेंडेड रेंज के लिए होगी। जी हा और यह Activa इलेक्ट्रिक का क्लैमेड रेंज करीब 75 किलोमीटर से 150 किलोमीटर तक हो सकता है एक सिंगल चार्ज पर, बैटरी पैक के हिसाब से।

Honda Activa EV Price

यह जानकारी के लिए बता देते है की यह Honda Activa इलेक्ट्रिक की कीमत भारत में मिड-रेंज में होगी इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट के हिसाब से। जी हा और यह गाडी की शुरूआती कीमत की बात की जाए तो इस गाडी की शुरूआती कीमत करीब ₹1.10 लाख से ₹1.20 लाख के बीच मे होगी।

वैरिएंट और बैटरी पैक साइज के हिसाब से यह कीमत Activa इलेक्ट्रिक (Honda Activa EV)को उन राइडर के लिए सबसे शानदार विकल्प भी बनती है जो की यह बजट-कॉन्ससियस हैं और यह एक फेमिलिअर, फीचर-रिच, और एको-फ्रेंडली ट्रांसपोर्टेशन ढून्ढ रहे हैं।

यह भी पढे;-मौसम विभाग की चेतावनी! आ रहा भयंकर तूफान,सावधान….अगले 24 घंटों खतरनाक

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button