सभी गरीब भाइयों के लिए Tata Electric Scooty लॉन्च! लेटेस्ट फीचर्स के साथ कीमत आपके बजट मे

यह गरीबों के बजट में बेहतरीन (Tata Electric Scooty)फीचर्स और फास्ट चार्जिंग वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है

सभी गरीब भाइयों के लिए Tata Electric Scooty लॉन्च! लेटेस्ट फीचर्स के साथ कीमत आपके बजट मे आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह टाटा के सभी गरीबों को देखते हुए अब उनकी कीमत मे एक बहुत ही शनदार स्कूटी को लॉन्च (Tata Electric Scooty)किया है और वह भी चुल्लू भर के कीमत मे अगर आप भी कोई स्कूटी लेने का प्लान बना रहे है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है जिसमे आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स के साथ मे सब कुछ झकाझक मिलने वाला है। जिसमें आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स (Tata Electric Scooty)के साथ मे 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी गई है।

यह भी पढे;-12वीं पास विद्यार्थियों को मिलेगी 1 लाख रुपए छात्रवृत्ति! देखे पूरी जानकारी ऐसे उठाए फायदा

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह यदि आप भी किसी कम बजट(Tata Electric Scooty)में तगड़े फीचर्स वाली स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपको ओला कंपनी की ये स्कूटी को जरूर देखनी चाहिए क्योंकि इसे सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्कूटी में जबरदस्त लॉक (Tata Electric Scooty)के साथ मे यह डिजाइन भी किया गया है।

आपको यह टाटा कंपनी के तरफ से लॉन्च (Tata Electric Scooty)किए गए है और उसमे इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं, जी हा और ये गरीबों के बजट में आपको ललनटॉप फीचर्स और फास्ट चार्जिंग वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो की 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ मे यह चलता है।

इसकी जानकारी के लिए आपको बता देंते कि ये कंपनी (Tata Electric Scooty)के तरफ से दी जा रही बैटरी पर आपको 8 साल की वारंटी भी दी जा रही है। जी हा यदि 8 साल के अंदर मे आपको बैटरी में किसी भी प्रकार की कोई भी दिक्कत आती है तो आपको कंपनी के तरफ से उसको बदल दिया जाएगा।

Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

आपको यह टाटा कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर (Tata Electric Scooty)में आपको बैटरी अलर्ट, कॉल और मैसेजिंग और यह एंटी-चोर अलार्म जैसे कई तमाम आपको इसमे फीचर्स भी दिए गए हैं। जिसमे आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर और पैसेंजर फूड रेट्स सिस्टम भी दिया गया है।

यह भी पढे;-हो जाए तैयार! दुनिया का पहला स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स वाला Motorola Edge 50 Ultra 18 जून को हो रहा लॉन्च देखे पूरी डिटेल्स

टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

यह टाटा कंपनी के इस स्कूटर में 2.7 किलोवाट पावर की मोटर और इसमे 4 किलोवाट की बैटरी क्षमता है जो की फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ मे आती है।जी हा और ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 190 किलोमीटर तक चल सकेगा और इसमे वाटर प्रूफ बैटरी सिस्टम के साथ मे ही आपको रिजर्व इसमे असिस्ट के फीचर्स भी दिए गए हैं।

Tata Electric Scooty Price

टाटा कंपनी के इस स्कूटर के प्राइस की जानकारी के लिए आपको बता देते है की इसको भारतीय बाजारों में अलग-अलग कंपनियों के लेटेस्ट फीचर्स वाले यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएंगे।जी हा लेकिन यह वो सभी स्कूटर से बहुत ही महंगे होते हैं जिन्हें यह गरीब लोग नहीं खरीद सकते है,जिसके लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को गरीबों के बजट में इसको लॉन्च किया गया है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस की बात की जाए तो यह भारतीय बाजारों में आपको ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा, जो कि यह टाटा की तरफ से अब तक के सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटी है।

यह भी पढे;-मौसम विभाग की चेतावनी! आ रहा भयंकर तूफान,सावधान….अगले 24 घंटों खतरनाक

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button