Nokia Play 2 max बंफर डिस्काउंट के साथ 512 जीबी स्टोरेज और नए नए फीचर्स

नोकिया कंपनी (Nokia Play 2 max)के द्वारा आपको इस नोकिया फोन में₹16000 का शानदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है

iPhone को खुली चुनौती दे रहा Nokia Play 2 max बंफर डिस्काउंट के साथ 512 जीबी स्टोरेज और नए नए फीचर्स आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की हर कोई आज के इस डिजिटल जमाने मे अपना रुतबा जमाने के लिए एक से बड़े एक स्मार्टफोनए खरीदते है जी हा और इसको ही देखते हुए कंपनी भी नए नए फीचर्स के साथ मे अपने फोन को मार्केट मे उतरती है और आपके लिए एक एसा भी स्मार्टफोनए जो की नोकिया कंपनी ने फिर से लाजवाब मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है।

जो की अच्छे अच्छे फोन को टक्कर दे रहा है जी हा यह स्मार्टफोन तो अब आईफोन के दीवानों को भी मदहोश कर रहा है जीतने आपको आईफोन मे फीचर्स नहीं मिलेगा उतने Nokia Play 2 max मे दिए गए है। जी हा उसमे आपको जबरदस्त नए नए फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी बैटरी बैकअप भी गजब की दी गई, जी हा यह नोकिया कंपनी ने इस Nokia Play 2 maxको आईफोन को टक्कर देने के लिए ही लॉन्च किया है।

यह भी पढे;-इस मिर्च की करे खेती एक ही सीजन मे बनाएगी करोड़पति! एक एकड़ में 35 क्विंटल मिर्च की पैदावार

आपको यह धाकड़ स्मार्टफोन मे ₹16000 का शानदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसकी आपको जानकारी नीचे दे देते है अगर आप भी आज के समय मे कोई फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो यह आपके लिए बहुत ही शानदार फोन है जिसको आप बिना सोचे समझे खरीद सकते है।

Nokia Play 2 Max डिस्पले क्वालिटी

यह नोकिया कंपनी ने अपने 5 जी स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसमे आपको इस Nokia Play 2 max स्मार्टफोन 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले भी दिया हुआ है और इतना ही नहीं बल्कि आपको 1080 x 2400 का पिक्सल रेजोल्यूशन रेट दिया जा रहा है उसमे120 एचडी के शानदार रिफ्रेश रेट के साथ मे यह दिया जा रहा है और यह मोबाइल की सुरक्षा के लिए इस Nokia कंपनी के तरफ से इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट भी दिया गया है।

Nokia Play 2 max प्रोसेसर और स्टोरेज

Nokia कंपनी ने अपने यह 5g स्मार्टफोन मे आपको बहुत ही जबरदस्त प्रोसेसर भी दिया हुआ है जी हा जो की ऑक्टा कोर के सेटअप के साथ मे आपको दिया गया है और यह फोन के प्रोसेसर में सिंगल कोर ट्राई कर और क्बैड कर का सेटअप भी दिया गया है। जी हा और अब यह Nokia स्मार्टफोन में आपको मिलने वाले स्टोरेज और रैम की जानकारी बता देते है की इसमे आपको 16GB रैम और 256gb स्टोरेज 512 जीबी का बड़ी कैपेसिटी का स्टोरेज भी देखने को मिल रहा है।

यह भी पढे;-5 हजार से भी कम में Nokia ने लॉन्च किये 3 तगड़े फोन क्या हें खास इन फ़ोनों में जानिये

Nokia Play 2 Max कैमरा और बैटरी

आपको यह Nokia कंपनी ने अपने फोन मे दिए हुए कैमरा की जानकारी के लिए आपको बता देते है की यह Nokia Play 2 max स्मार्टफोन के कैमरे सेटअप की बात की जाए तो उसमे आपको यह 108 मेगापिक्सल प्लस 13 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया गया है। जी हा और वही इसमे सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो यह सेल्फी कैमरे के लिए जो इसमे आपको फ्रंट कैमरा दिया है वह कैमरा 32 एमपी है।

जी हा अब आपको इसकी बैटरी की की जानकारी देते है आपको इस स्मार्टफोन मे कंपनी के तरफ से बहुत ही पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है। जिसमे आपको 5000,mAh की बैटरी दी गई है और यह बैटरी को चार्ज करने के लिए 67 वाट के फास्ट चार्ज का सपोर्ट दिया गया है।

Nokia Play 2 Max कीमत और डिस्प्ले

यह Nokia Play 2 max फोन की कीमत की जानकारी के लिए आपको बता देते है की इस फोन मे आपको कीमत करीब आपको 54000 है जो की समय के साथ मे धीरे धीरे जैसे-जैसे यह मोबाइल फोन बाजार में लॉन्च हो जाएगा तो इस Nokia Play 2 max की कीमत भी अपने आप ही कम भी होती जाएगी।

जी हा अभी इसकी डिमांग ज्यादा होने के वजह से इसकी कीमत भी तगड़ी दी जा रही है लेकिन आपको उसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है आपको यह स्मार्टफोन मे करीब16000 डिस्काउंट पर मिल जाएगा और उससे इसकी कीमत भी 37990 हो जाएगी। जिसको आप भी बिना टेंशन के झटपट खरीद सकते है।

यह भी पढे;-Mukhyamantri Kisan Kalyan Yojana मे सरकार बहुत जल्द किसानों को ₹2000 की किस्त दे रही, देखे पूरी जानकारी कैसे करे आवेदन

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment