आया Nokia 5G Smartphone, 200MP कैमरा और 5000mAH दमदार बैटरी से मार्केट मे चटाएगा सबको धूल

इंडियन मार्केट में बाकी स्मार्टफोन कंपनी को टक्कर देने के लिए नोकिया (Nokia 5G Smartphone)अपने नए अवतार में लॉन्च हो रहा

vivo को उसकी औकात दिखाने आया Nokia 5G Smartphone, 200MP कैमरा और 5000mAH दमदार बैटरी से मार्केट मे चटाएगा सबको धूल आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में भी बाकी सभी स्मार्टफोन कंपनी को टक्कर देने के लिए यह नोकिया अपने नए अवतार में स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है,

जी हा और ये 5G स्मार्टफोन होने वाला है जो की आपको बहुत ही कम कीमत मे काफी सॉलिड फीचर्स भी आपको मिलने वाले हैं। और यह स्मार्टफोन की दिनों दिन डिमांड भी बढ़ते ही जा रही है,अगर आप भी आज के समय कोई फोन खरीदने की सोच रहे है तो यह आपके लिए सबसे खास खबर है।

यह भी पढे;-मौसम का डबल अटेक!10 जिलों में भयंकर बारिश,5 संभागों में हीटवेव अलर्ट जानें IMD ताजा पूर्वानुमान

Display स्क्रीन

अब आपको यह नोकिया के स्मार्टफोन की जानकारी के लिए बता देते है की इस नोकिया की तरफ से आने वाले इस नए स्मार्टफोन का नाम Nokia a95 हैं,जी हा और यह स्मार्टफोन में 4.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलता है,इतना ही नहीं बल्कि इसमे स्क्रीन के साथ फूल एफएम लोडेड है। जी हा और यह स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मे फेस आईडी स्कैनर भी आपको मिलता है और उसका बैक पैनल लेदर फॉर्म का है और उसके साइड पैनल ग्लौसी मेटल के आते हैं।

Battery & Processor

अब आपको इस नोकिया के स्मार्टफोन में बैटरी की जानकारी के लिए बता देते है की यह आपके पूरे 5000mAH की पावरफुल दमदार बैटरी भी मिलने वाली है,जी हा और यह तेजी से चार्ज करने के लिए आपको 65 वाट का चार्जर भी इसमे दिया जा रहा और यह स्मार्टफोन को सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज कर देगा जो की एक नॉनस्टॉप 6 घंटे का बैटरी बैकअप देने वाला Nokia 5G Smartphone है।

यह भी पढे;-पूर्व सीएम शिवराज का वादा रहा अधूरा!अब नहीं मिलेगा Ladli Bahna Yojana का महिलाओ को फायदा जाने डिटेल्स

Camera कैमरा

Nokia 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो उसमें आपको इसका मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल का मिलता है,जी हा और यह 4K तक की वीडियो को सपोर्ट करता है,जी हा ये बेहतरीन ऑप्टिकल जूम के साथ मे आपको इस स्मार्टफोन मे18 गुनीत फीचर्स इसमें दिए गए हैं और इसमे बेहतरीन वीडियो कॉल और सेल्फी लेने के लिए आपको 12 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

RAM & ROM & Price कीमत

नोकिया के इस नए स्मार्टफोन (Nokia 5G Smartphone)में आपको 8GB रैम के साथ मे 12gb रैम और उसमे 256 जीबी का बड़ा इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है अगर आप इस ₹1000 के अराउंड एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना का प्लान कर रहे है तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट है क्योंकि इस Nokia 5G Smartphone की शुरुआती कीमत सिर्फ ₹9999 की होने वाली है।

यह भी पढे;-सरकार ने दी चेतावनी! कही आपके फोन में नहीं APK एप्स डाउनलोड, खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment