Vivo ने पेश किया टेक्नॉलजी का बादशाह! 5500mAh बैटरी और 50MP कैमरा क्वालिटी,इतने कम कीमत मे यूनिक फीचर्स

इस स्मार्टफोन Vivo S19 Pro में पीछे की तरफ 50MP और 8MP के कैमरे दिए गए हैं

Vivo ने पेश किया टेक्नॉलजी का बादशाह! 5500mAh बैटरी और 50MP कैमरा क्वालिटी,इतने कम कीमत मे यूनिक फीचर्स आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की आज के समय मे हर कोई एसे स्मार्टफोनए के तलाश मे रहता है जिसमे उनको सब यूनिक मिले जी हा तो एसा ही एक फोन है जो की Vivo ने पेश किया है जी हा आपको इसमे 5500mAh की बैटरी के साथ मे 50MP का कैमरा है।

vivo s19 pro launch date

जी हा और इसकी कीमत की बात की जाए तो वह भी बहुत ही कम है,यह स्मार्टफोन का नाम Vivo S19 Pro है जो की बाजार में आ चुका है। और अब इसके लुक की बात करे तो वह भी बहुत ही आकर्षक है।

यह भी पढे;-सरकार ने दी चेतावनी! कही आपके फोन में नहीं APK एप्स डाउनलोड, खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

आपको यह स्मार्टफोन में 80W का फास्ट चार्जर और 50MP का कैमरा भी दिया गया है। जी हा और यदि आप नया शानदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो यह आके लिए बहुत ही शानदार विकल्प हो सकता है। यह अभी Vivo S19 Pro स्मार्टफोन को चीन में पेश किया गया है, लेकिन यह बहुत ही जल्द अब भारतीय बाजार में भी लाया जाएगा।

Vivo S19 Pro का शानदार डिस्प्ले

अब आपको यह स्मार्टफोन के डिस्प्ले की जानकारी बता देते है की यह स्मार्टफोनए मे आपको 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो की यह 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। जी हा और ये स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9200+ प्रोसेसर भी दिया गया है। जी हा इतनाही नहीं बल्कि आपको उसके अलावा, यह स्मार्टफोन मे 5500mAh की बैटरी और 80W का फास्ट चार्जर भी शामिल है।

यह भी पढे;-महिलाओ पर फिर महेरबान हुई सरकार! गर्भवती महिलाओं को मिलेंगे 5,000 रुपये,जानिए कैसे करे अप्लाई

Vivo S19 Pro की गजब की कैमरा क्वालिटी

यह की कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बता देते है की यह ड्यूल कैमरा सेटअप है।जी हा और उसके में पीछे की तरफ मे ये 50MP और 8MP के कैमरे दिए गए हैं। जी हा जो की सेल्फी के लिए अको इसमें 50MP का शानदार कैमरा भी है।

vivo s19 pro price

अब आपको इस स्मार्टफोनए की किमते के बारे मे बता देते है की यह Vivo S19 Pro की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन लगभग 38 हजार रुपये से शुरू होता है। जी हा और इस Vivo S19 Pro को बाजार में 4 वेरिएंट में पेश भी किया गया है।

यह भी पढे;-एक बार फिर चलेगा Rajdoot का जलवा! दमदार 175CC engine के साथ छुड़ाएगी,बुलेट के छक्के

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment