Muskan Baby के ठुमके को देख ताऊ की खुली धोती! नौजवानों ने कहा-‘सिंगल पीस’..

दिल्ली की मशहूर डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) इन दिनों हरियाणवी रागनी कार्यक्रमों में मचाया तहलका

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह भारत के दिल दिल्ली की मशहूर डांसर जो की मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) के मानो से जानी जाती है जी हा जो की इन दिनों मे अपने लटके झटकों से पूरा हरियाणा, यूपी और राजस्थान को हिलाने वाली यह मुस्कान बेबी (Dancer Muskan Baby) जहां भी कोई स्टेज पर डांस करने जाती है तो अच्छे अच्छे की नौजवानों के पेन्ट और बूढ़े की धोतिया खुल जाती है जी हा यह आज के समय मे हरियाणवी रागनी के कार्यक्रमों में खूब ही बवाल मचा रही हैं।

और बता देते है की यह जहां एक तरफ सपना चौधरी भी अब बड़े स्टेज शो पर अधिक फोकस करती हैं। लेकिन यह रीजनल शो में तो मुस्कान बेबी का नाम ही उभर रहा है। जो की अपनी अपनी तीखी अदाओ से लोगों के दिलों मे राज करती है जी हा यह सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया मे भी मुस्कान के नए-नए डांस वीडियो से भरी पड़ी है।

जी हा और इसके कुछ पुराने स्टेज डांस वीडियो भी हैं जो की अपने आप में ही लाजवाब हैं। आपको बता देते है ऐसा ही एक वीडियो है जो की जिसमें वो पलवल में जमकर के धमाल मचा रही हैं।

यह भी पढे;-Business Idea भिकारी से करोड़पति बना देगा यह 12 महीने चलने वाला बिजनेस, होंगी हर महीने अंधाधुंध कमाई

मुस्कान बेबी का धमाकेदार रागनी परफॉर्मेंस

आपको इसके लिए बता देते है की यह “केशु हरियाणवी” चैनल द्वारा पांच साल पहले ये जारी किया गया डांस वीडियो माना जाता है, जी हा और इसी समय के किसी भी कार्यक्रम का भी है। कार्यक्रम का स्थान इस वीडियो मे पलवल बताया जा रहा है। जिसमे मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) और सिंगर राजू पंजाबी के मशहूर गाने “सिंगल पीस” पर एकदम धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं।

देखें गजब का डांस और वो मजेदार पल!

आपको इसके डांस के बारे मे बता देते है की यह खबर को लिखे जाने तक के ही मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) के डांस वीडियो को करीब 1.85 लाख बार देखा जा चुका है। जी हा और उसमे वो ग्रे कुर्ती और लाल सेंमया में स्टेज को हिला रही हैं. जी हा यह केपी कुंडू द्वारा लिखे गए गाने के लिरिक्स पर उनका एक जबरदस्त अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

लेकिन यह लगभग से चार मिनट के इस वीडियो में सबसे फनी मोमेंट तो तब आता है। जब यह डांस को करते समय मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) कुछ ऐसा कर जाती हैं कि वो इसको खुद ही शर्म से रोने भी लगती हैं।

यह भी पढे;-सरकार ने दी चेतावनी! कही आपके फोन में नहीं APK एप्स डाउनलोड, खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

आप इसको देखोगे तो आपका हंसना बंद हो जाता है और वो दोनों हाथों से खुद को ही झिड़कने भी लगती हैं। जी हा यह मूस्कान बेबी (Muskan Baby ) का डांस देखते हुए “सिंगल पीस” गाने के लिरिक्स भी बरबस जुबान पर आ ही जाते हैं। जो की यह “कसम खाने वाले क्या ही झूठ बोलनी आती, है यह जब से तेरी देखी शक्ल कोई दूसरी न भाती, ये सारे वर्ल्ड जादू-बूटियां तेरे पे आ जमाईं और ऊपर वाले बंदे ने तुझे सिंगल पीस मे बना डाला।

मुस्कान बेबी के फेन्स उनको देखने के लिए दूर दूर से आते है जी हा जो की लाखों की भीड़ लगाए रहते है लेकिन जैसे ही मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) की एक झलक दिख जाती अरे पूछो की मत लोगों के दिल मे चूरिया चलने लगती है ।

यह भी पढे;-35kmpl माइलेज के साथ Nexon को टाटा बाय-बाय बोलने आ गयी Toyota की मॉडर्न लुक वाली कार

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment