Jio का पैसा वसूल प्लान! हर दिन 2.5GB Data के साथ मे बार बार रिचार्ज से छुटकारा देखे पूरी डिटेल्स

इस प्लान (Reliance Jio Plan)में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और फ्री Fancode सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio Plan का पैसा वसूल प्लान! हर दिन 2.5GB Data के साथ मे बार बार रिचार्ज से छुटकारा देखे पूरी डिटेल्स आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह रिलायंस जियो (Reliance Jio Plan) के प्लान को आज के समय मे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। जी हा और यह जियो के प्लान्स (Jio Plans) सस्ते होने के साथ साथ मे आपको बहुत ही ज्यादा दमदार मजे भी देते हैं। और आपको बता देते है की यह रिलायंस जियो और एयरटेल के बीच मे हमेशा बहुत ही जोरदार की कड़ी टक्कर भी देखने को मिल जाती है।

यह भी पढे;-नये दमखम के साथ टाटा लांच करने वाला हें अपनी नई Tata Nano Electric कार जीने अब क्या होगा इसमें खास

यदि आप भी कोई ऐसे प्लान (Reliance Jio Plan)की तलाश मे है जिसमे आपको किफायती होने के साथ मे बहुत ही जबरदस्त फायदे मिल रहे है तो यह आपके लिए बहुत ही खास है जिसमे आपको सालभर डेटा और कॉलिंग, SMS और मनोरंजन की सुविधा भी दे रहा है जी हा और इस प्लान मे वैधता की बात की जाए तो वह आपको इस प्लान मे 365 दिनों की मिल रही है।

आपको ये प्लान मे मात्र हाई स्पीड डेटा ही नहीं देता जबकि आपको यह प्लान फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है, जी हा और उसके अतिरिक्त भी यह आपको ढेरों सुविधाएं दे रहा हैं। और आपको इस जियो प्लान मे फ्री Fancode सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है, जी हा आप यह प्लान का उपयोग करके उसका एक साल मजा ले सकते है।

यह अगर Reliance Jio Plan की कीमत की बात की अजीए तो वह भी बहुत ही कम कीमत मे आपको मिल जाता है. जी हा यह जियो का 3333 रुपये वाला प्लान मे 365 दिनों की वैधता मिलती है। और इसमे आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 2.5GB के साथ मे प्रतिदिन हाई-स्पीड का डेटा भी मिलता है।

यह भी पढे;-Toyota Fortuner पावरफुल इंजन के साथ मचाएगी तहलका देखे इसकी कीमत

इतना ही नहीं बल्कि आपको इस प्लान Reliance Jio Plan मे बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ मे रोजाना100 SMS की सुविधा भी आपको दी जाती है, और उसके साथ मे आपको फ्री Fancode सब्सक्रिप्शन जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप का मुफ़्त सब्सक्रिप्शन भी साथ मे मिलता है।

जाने यह प्लान किनके लिए है?

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे अच्छा साबित होता है, जिन्हें हर महीने के प्लान से छुटकारा चाहिए। जी हा और उन लोग के लिए यह प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS चाहते हैं जो यूजर्स फैनकोड पर स्पोर्ट्स इवेंट को देखना चाहते हैं। और इस प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप का उपयोग करते हैं।

यह भी पढे;-35kmpl माइलेज के साथ Nexon को टाटा बाय-बाय बोलने आ गयी Toyota की मॉडर्न लुक वाली कार

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button