Car Loan: कार खरीदने वालो की हुई मौज! यह बैंक दे रहे सस्ते में 10 लाख का लोन,सिर्फ इतनी बनेगी EMI

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से लेकर के यह बैंक दे रहे सस्ते में Car Loan

Car Loan: कार खरीदने वालो की हुई मौज! यह बैंक दे रहे सस्ते में 10 लाख का लोन,सिर्फ इतनी बनेगी EMI आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यदि आप भी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही खास है, जिसमे आपको यह बैंक सबसे में सस्ते कार लोन (Car Loan) को ऑफर कर रहे हैं।

जी हां यह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से लेकर के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और आईसीआईसीआई बैंक बहुत ही कम ब्याज दर पर कार लोन दे रहे हैं।जिससे अपक यह कार खरीदने का सपना भी पूरा हो जायेगा जी हां यह आपको बैंक 8.70 फीसदी से लेकर के 9.10 फीसदी की ब्याज दरों को 4 साल के अवधि के लिए 10 लाख तक का कार लोन (Car Loan) दिया जा रहा है.

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया

अब आपको यह बैंक की जानकारी के लिए बता देते है की यह पब्लिक सेक्टर की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया 4 साल के समय के लिए यह बैंक 10 लाख रुपये के नए कार लोन (Car Loan)पर 8.70 फीसदी तक का ब्याज पर दे रहा है। जिसमे आपको EMI 24565 रुपये की होगी।

एसबीआई की स्कीम

यह बैंक की बात की जाये तो यह देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई बैंक है जो की आपको कार लोन पर 8.75 फीसदी की दर से ब्याज ले रहा है।जी हां और इसमें दूसरे बैंक जो की पीएनबी, केनरा बैंक और इंडियन बैंक भी इसमें ही शामिल है। यह बैंक भी 4 साल के लिए आपको 8.75 फीसदी के ब्याज पर कार लोन (Car Loan) दे रहे हैं।जिसमे आपको EMI 24587 रुपये होगी।

बैंक ऑफ इंडिया

यह बैंक ऑफ इंडिया 10 लाख का कार लोन (Car Loan)पर 8.85 फीसदी ब्याज लेते हैं।और उसकी EMI 24,632 रुपये होती है।

बैंक ऑफ बड़ौदा

अब आपको यह बैंक के लिए बता दती है की यह बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा आपको 4 साल के अवधि पर 10 लाख रुपये का नया कार लोन (Car Loan) देता है जिसमे आपको 8.90 फीसदी की ब्याज दर लेता है। इसमें आपको EMI 24655 रुपये होगी।

एचडीएफसी बैंक की डिटेल

एचडीएफसी बैंक की बात की जाये तो यह बैंक आपको 4 साल के लिए 9.40 फीसदी की ब्याज दर पर कार लोन दे रहा है। जी हां और यह 10 लाख रुपये के कार लोन (Car Loan) पर EMI 24881 रुपये होगी।

एक्सिस बैंक

आपको अब यह बैंक के बारे में बता देते है की ये एक्सिस बैंक 4 साल के समय के लिए 9.30 फीसदी का ब्याज दर पर 10 लाख रुपये का कार लोन (Car Loan) दे रहा है।जिसमे EMI 24835 रुपये होगी।

यह भी पढ़े;-रिकार्डतोड़ सब्सिडी पर Solar Panel लगाने का लास्ट मौका, बाद में बोलना नही की बताया नहीं

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button