पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट रोमांस, बाहों में जकड़ टांग फंसा गालो पर खूब किया रोमांस देख भूल जायेगे भीषण गर्मी

पवन सिंह और मोनालिसा का Bhojpuri Song पर दिखा हॉट रोमांस

पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट रोमांस, बाहों में जकड़ टांग फंसा गालो पर खूब किया रोमांस देख भूल जायेगे भीषण गर्मी आपको इसकी जानकारी के लिए बता दती है की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट रोमांटिक जोड़ी में शुमार मोनालिसा (MOnalisa) और पवन सिंह (Pawan Singh) को आज भी लोग एक साथ देखना के लिए तरस जाते है, जी हां लेकिन यह यदि मोनालिसा की बात की जाये तो यह पिछले कुछ समय से भोजपुरी फिल्मों से बहुत ही दूरी बनायीं हुई है। जी हां जिसका कारण मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माए गए गाने आज भी ट्रेंड में रहते हैं।

यह भी पढ़े;-बाहुबली जैसे फीचर्स के साथ टाटा को मार्केट से बाहर फेकने आ रही Mahindra Scorpio की जबरदस्त कार

आपको यह बता दती है की जब भी यह दोनों एक साथ में नजर आते थे, तो इसके सिजलिंग और हॉट केमिस्ट्री से ही दर्शकों को यह दीवाना बना देते थे। जी हां और अब मोनालिसा और पवन सिंह को किसी पहचान की आवश्यकता भी नहीं है।

यह दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत ही मशहूर है और इनके यदि फैन्स की बात की जाये तो इनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। इनके फैन्स की बात की जाये तो यह सिर्फ दोनों को चाहने वाले बिहार, यूपी में नही जबकि ये दोनों पूरी दुनियाभर में एक साथ मशहूर है और इनको कई फिल्मों में एक साथ काम करते हुए भी ये नजर आ चुके हैं।

पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट रोमांस

Bhojpuri Songअब आपको इसके लिए यह बता दती है की पवन सिंह और मोनालिसा चाहने वाले में से एक हैं, जी हां और उनका एक पुराना गाना आज हम आपके लिए लेकर आये हैं, और उसको देखते ही आप भीषण गर्मी को भूल जायेंगे। यह पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना जो की ‘कईसे कलइया थमाई पिया’ ने एक बार फिर लोगो को दीवाना बना दिया है ये एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाता हुआ दिख रहा है।

यदि आप भी पवन सिंह और मोनालिसा के फेंस में से एक हैं, तो यह उनका एक पुराना गाना Bhojpuri Songजो की आज हम आपके लिए लेकर आये हैं, इस गाने को देखते ही आप भीषण गर्मी को भूल जायेंगे। जी हां और यह पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया हुआ गाना ने लोगो को पानी पानी कर दिया है. जिससे एक बार फिर इंटरनेट का तापमान भी बढ़ाता हुआ नजर आया.

यह भी पढ़े;-35kmpl माइलेज के साथ Nexon को टाटा बाय-बाय बोलने आ गयी Toyota की मॉडर्न लुक वाली कार

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button