45 रूपये के खर्च में 90 दिन की वैधता, बेनिफिट देख यूजर्स में मची खलबली

इस रिचार्ज प्लान Jio Airtel BSLN Low plan को करके आसानी से मजे में कॉल का लाभ

Jio Airtel BSLN Low plan 45 रूपये के खर्च में 90 दिन की वैधता, बेनिफिट देख यूजर्स में मची खलबली आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यदि आप भी जिओ एयरटेल बीएसएनल (Jio Airtel BSLN Low plan) या किसी भी कंपनी का सिम उपयोग करते हैं तो य

ह आपको बता देते है की सबसे अच्छा सस्ता बेनिफिट वाला प्लान कौन सा है जी हां तो उसके लिए आपको बता देते है की यह Jio Airtel BSLN Low plan है जिसमे आपको 84 दिनों के लिए सब कुछ मुफ्त दिया जाता है जी हां यह प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग फायदा के साथ में डाटा भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़े;-Mahindra की अकड भुलाने आया, New Maruti Celerio चमचमाता माडल, फीचर्स देख लडको का धड़का दिल

जी हां आज के समय में बढती महंगाई ने लोगो के जेब पर बजट ज्यादा दे दिया है. जी हां और इस हर दिन मंगाई में अप किसी एसे प्लान की तलाश कर रहे है जो की आपको किफायती होने के साथ में लम्बे समय की वैधता मिले तो यह प्लान आपके लिए बहुत ही खास है.जिसका रिचार्ज करके आप आसानी से मजे में कॉल का फायदा भी उठा सकते हैं

यह Jio Airtel BSLN Low plan में आपको मात्र 45 रुपये का खर्च आता है जिसमें आपको 84 दिनों तक वैलिडिटी दी जाती है,यह सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने एक ऐसा प्लान को ऑफर किया है। जो की आपको 45 रुपये का रिचार्ज प्लान कोई भी टेलीकॉम कंपनी ऑफर नही कर रही है।

अब आपको यह प्लान के बारे में बता देते है की यह BSNL के 45 रुपये वाले प्लान की वैधता 90 दिनों की है। जी हां जिसमे आपका सिम 3 महीने तक के एक्टिव रहेगा।जी हां और यह Jio Airtel BSLN Low plan के बीएसएनएल का ये प्लान आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ेगा. यदि आप भी एसे ही किसी प्लान की खोज कर रहे जिसमे आपको कम बजट में लंबी वैलिडिटी मिले तो यह प्लान आपके लिए बहुत ही बेस्ट है।

यह भी पढ़े;-महिलाओ की हुई मौज तीसरे बार हुए आवेदन शुरू महिलाओं को मिलेगे हर महीने 1250 रुपए

जिसमे आपको 30 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से लोकल और STD वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जी हां और उसके साथ में आपको ये प्लान में मुफ्त वॉयस कॉलिंग सुविधा और डाटा का बेनिफिट नहीं मिलेगा। जी हां और उसके लिए आपको इसमें अलग से रिचार्ज कराना होगा। इसके लिए आपके पास में बीएसएनएल के बहुत से टॉप अप प्लान है।

BSNL 45 Plan 2024 (Jio Airtel BSLN Low plan)

आपको यह बीएसएनल वाला ₹45 का रिचार्ज प्लान में 10 जीबी का डाटा के साथ में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है, जी हां और उसमे 10 जीबी इंटरनेट तो मिलेगा ही लेकिन उसके साथ में आपको यह प्लान में पूरे 45 दिनों के लिए अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

यह बीएसएनल भारत के सभी सरकारी सिम नेटवर्क है, जी हां जिसमे आपको कम पैसे में जबर्दस्त सुविधा मिल रही है. जी हां और यह एक और जहां जियो और एयरटेल ने भी अपने यूजर्स को कई प्रकार के ऑफर देने में लगी लगातार से लगी हुई है तो दूसरी ओर सबसे सस्ता प्लान की बात की जाये तो यह इस बार 4G के साथ 5G यूजरों के लिए बीएसएनएल ने या लॉन्च किया है. जिसमे आपको सिर्फ 45 रुपए ही खर्च करना होगा और पूरे तीन महीना आपको रिचार्ज से टेंशन मुक्त रहेना पड़ेगा.

यह भी पढ़े;-कुटिया में मिला 100 Rupees नोट ने खोले कुबेर के भंडार, यहाँ बेचने पर मिल रहे 7 लाख रुपये

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment