Salman Khan ने किया 2 साल की Sharmin Segal को प्रपोज,अभिनेत्री ने किया भारी रंग का पर्दाफाश 16 बार दिया ऑडिशन

सलमान खान ने एक बार किया शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को प्रपोज द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर हुआ अभिनेत्री ने किया खुलासा

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह शर्मिन सहगल, जिनकी सबसे ज्यादा आये दिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, जी हां यह हीरामंडी रिलीज होने के बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया गया की Salman Khan ने उन्हें एक बार शादी के लिए खुल्याम प्रपोज किया था।

जी हां जिसमे शर्मिन (Sharmin Segal)को इंटरव्यू में पूछा था कि उसको पहली बार किस सेलिब्रिटी से मिला था।तो उसके बाद में यह शर्मिन ने कर बताया की सलमान खान ने एक बार उसको मजाक में शादी के लिए प्रपोज किया था, जी हां जब वह मात्र 2 साल की थी और उसने कहा, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ और तब मैंने उसे कहा, ‘नहीं!”

शर्मिन सहगल (Sharmin Segal)ने कपिल शो पर किया पर्दाफाश

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह शर्मिन में द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर आई थी, जिसमे उसने सीरीज के कलाकारों के साथ में भाग भी लिया था। जी हां जिसमे उन्हें आलमजेब का रोल निभाने के लिए संजय लीला भंसाली की भांजी होने के लिए इसे 16 बार ऑडिशन दिया था। जी हां और जब कपिल शर्मा ने पूछा, “क्या उन्होंने आपका सच में ऑडिशन लिया था या कही आपने उनको मामू तो नही बनाया था?” जिसमे शर्मिन ने बताया की यह प्रोसेस में उन्होंने 16 राउंड का ऑडिशन भी दिया था।

शर्मिन सहगल ने लॉस एंजिल्स में सीरीज की स्क्रीनिंग में शामिल होने का बताया

यह अभिनेत्री शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने लॉस एंजिल्स स्क्रीनिंग से जुड़ी यह सीरीज की बहुत से फोटोस को भी शेयर किया था, जिसमे अनहोन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ में यह रेड कार्पेट पर भी अपना बहुत समय व्यतित किया था। और इस तस्वीरों के साथ में शर्मिन ने यह लिखा, “लॉस एंजिल्स” और एक दिल का इमोजी भी डाला हुआ था।

शर्मिन ने लुक टेस्ट की तस्वीरें को भी शेयर की

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह अभिनेत्री शर्मिन ने अपने लुक टेस्ट की बहुत से फोटोज को भी शेयर किया था, जिस तस्वीरों के साथ में यह शर्मिन सहगल(Sharmin Segal) ने यह लिखा था “आलमजेब लुक टेस्ट” और उसके साथ में कुछ इमोजी को भी डाला हुआ था, जिसमे शर्मिन सहगल को उनका “अभिव्यक्तिहीन” अभिनय के लिए ट्रोल किया गया था।

यह भी पढ़े;-कुटिया में मिला 100 Rupees नोट ने खोले कुबेर के भंडार, यहाँ बेचने पर मिल रहे 7 लाख रुपये

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment