कुटिया में मिला 100 Rupees नोट ने खोले कुबेर के भंडार, यहाँ बेचने पर मिल रहे 7 लाख रुपये

गरीबो की लोटरी लगा रहा यह 100 Rupees का नोट इस खासियत से मच रही भीड़

कुटिया में मिला 100 Rupees नोट ने खोले कुबेर के भंडार, यहाँ बेचने पर मिल रहे 7 लाख रुपये आपको इसकी जानकारी के लिए बता दती है की देश में पैसा कमाने के बहुत से तरीके है जो की लगातार से धूम मचा रहे है जी हां यदि आपके भी पास में कोई काम नही है और आप पैसा कमाने की सोच रहे है तो यह प्लान आपके लिए बहुत ही खास है

जो की एक मामूली नोट से हो रही है नोटों की बारिश, जिससे आपका अपना कोई कोई महंगे से महंगा सपना पूरा कर सकते है लेकिन आपको इस नोट की कुछ खासियत को जान लेना चाहिए. पुराने नोट और सिक्कों के बदले में आपको कई लाख रुपये मिल रहे है.

आज के समय में मार्केट में 100 के नोट की मांग बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है,जी हां आपको यह नोट के बदले में कई लाख रूपये आसानी से मिल जाते है, और एसे ही इस नोट के बदले में आपको 7 लाख रुपये मिल रहे हैं।

यह भी पढ़े;-बाहुबली जैसे फीचर्स के साथ टाटा को मार्केट से बाहर फेकने आ रही Mahindra Scorpio की जबरदस्त कार

नोट (100 Rupees)की खासियत

अब आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इस नोट की मांग क्यों इतनी तेजी से बढ़ते जा रही है तो उसके लिए यहाँ आपको ध्यान से देखना है हम जिस नोट की बात कर रहे अहि वह अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उसकी डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है,लेकिन आपको यह नोट बेचने से पहले उसकी कुछ खासियत को देख लेना चाहिए, जी हां यह 100 के नोट पर सबसे पहले तो आगे की ओर सीरियल नंबर 786 का लिखा होना चाहिए.

इतना ही नही बल्कि इस नोट में महात्मा गाँधी की फोटो का भी छपा होना जरुरी होता है क्योक,इ एसे नोट को मुस्लीम समुदाय के लोग्भुत ही लक्की और पवित्र मानते है.जिसको सबसे ज्यादा सुख समृधि के लिए खरीदना पसंद करते है।

जानिए कहां बेचें नोट (100 Rupees)

अगर आपके भी पास में यह नोट है और आप इस नोट को बेचना चाहते है तो आपको उसके लिए सबसे पहले 100 के नोट (100 Rupees)की खासियत जानने के बाद में यह नोट आप घर बैठे ऑनलाइन तरीके से बेच सकते हैं। जी हां आपको उसके लिए नोट खरीदने वाली वेबसाइट पर विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन कराना होगा। जी हां और उसके बाद में इस नोट की मांगी हुई पूरी जानकारी को देना है जिससे आपसे ग्राहक खुद ही घर बैठे बैठे सम्पर्क करेगे और इस नोट की मुह मांगी कीमते देने लगेगे.

यह भी पढ़े;-SBI बैंक की लाजवाब स्कीम! 10000 रुपये निवेश 7,19,328 रुपये रिटर्न, जाने कितना मिल रहा ब्याज

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button