SUNITA BABY के बिंदास झटको ने दी SAPNA CHOUDHARY को टक्कर!जमकर नाची भीड़, जवानो के साथ-साथ बूढो ने मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुनीता बेबी (SUNITA BABY) ने एसे बिंदास लटके-झटकों से किया बुढोको जवान

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते की हरियाणवी जगत में अब बहुत से ऐसी क्वीन हैं जो की हर किसी का दिल जीत रही हैं। जी हां और जब भी अगर हरियाणवी इंडस्ट्री का जिक्र होता है तो उसमे सबसे पहले ही सपना चौधरी का नाम ध्यान में आता है, लेकिन अब सपना को सुनीता बेबी (SUNITA BABY) के झटको ने टक्कर दे दी है.

और वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में गोरी नागोरी और रचना तिवारी के लटके-झटकों, और झटके पर झटके से कोई भी दीवाना हो जाता है। और आपको बता देते है की यह सपना चौधरी हरियाणा का वह नाम है जिसके डांस की दुनिया दीवानी हो चुकी है.आपको बता देते है की पिछले एक साल से ही सुनीता बेबी ने हरियाणा में अपनी पहेचान बना ली है.

यह भी पढ़े;-करोड़ों किसानों की बल्ले-बल्ले इस दिन आएगा 17वीं किस्त का पैसा, यहाँ से करे चेक

जी हां और सपना के जैसे तो बहुत से डांसर और सिंगर्स हैं, लेकिन आज के समय में सपना के नाम के जैसे एक और हरियाणवी डांसर के भी बहुत ही चर्चे चल रहे है. जो की सुनीता बेबी (Sunita Baby) है इसको फैंस दूसरी सपना चौधरी कहते हैं.जो की सोशल मीडिया पर बहुत ही धमाल मचा रही है.सुनीता बेबी, अपने डांस परफॉर्मेंस को लेकर काफी मशहूर हो चुकी है.

अगर आपने इसके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो दुनिया में क्या ही देखा, सुनीता बेबी (SUNITA BABY) की जिसके फैन्स की बात की जाये तो क्चाया ही कुछ कहे फैंस की भीड़ बेकाबू रहती है। क्योकि यह लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से जैसे है, जो की हर किसी को दीवाना बनने में मजबूर कर देती हैं। इसकी चाहत में लोग इतना दीवाने हो गये है की आप अंदाजा भी नही लगा सकते है.

सुनीता बेबी के लटको-झटको पर उनके फैन्स खूब नोटों की बारिश कर रहे है, ये सोशल मीडिया पर इसके विडिओ इतने वायरल हो रहे है जो की जवान लड़कों के साथ-साथ में बूढ़े में भी गदर मचाते दिखा रहे हैं, सुनीता बेबी (SUNITA BABY) के इंतजार में लाखो लोगो की भीड़ लग जाती है और उसके शो के लिए फैन्स दूर दूर से आते है.

यह भी पढ़े;-7 करोड़ कर्मचारियों की मिली सौगात! अकाउंट में आ रहें आवेदन करते ही 1 लाख रकम, जाने कैसे उठाये फायदा

जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुनीता बेबी (SUNITA BABY) ने एसे बिंदास लटके-झटकों से लोगो का माहोल बना दिया है की सभी के सभी भीड़ लगी नाचने सुबीता बेबी के साथ-साथ फैंस की भीड़ ने भी लगाये जोरदार ठुमके, सुनीता बेबी के ठुमको से हुयी खूब नोटों की बारिश,जिनकी चाहत से ही लोगों की भीड़ गर्दा मचा रही है।

यह भी पढ़े;-चुनाव के पर्व में युवाओ का गर्व बढ़ाने आई Mahindra की काली चिड़िया, 2198cc इंजन के साथ सिर्फ 4 लाख में

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment