Gori Nagori ने कुर्ता उठा कर लचकाई कमर! नहीं हटी लोगों की निगाहे,दिलकश अदाओं से बहला सबका दिल

हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर Gori Nagori अपने हॉटनेस से पूरे स्टेज पर तहलका मचा दिया है

Gori Nagori आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की आज के समय मे हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर मशहूर है जिसको देखने के लिए लोगों की निगहे टीआरएस जाती है जी हा इन्होंने अपने हुस्न के जलवों से दर्शकों को काफी मनोरंजन दिया है।

आपको बता देते है की यह जब भी किसी डांस कार्यक्रम का नाम आता है,तो वह सबसे पहले राजस्थान की शकीरा यानी गोरी नागोरी लोगों के जुबान पर छा जाती हैं। जिसके आज के समय मे सभी दीवाने बने है ये अपने सेक्सी ठुमके लगाकर दर्शकों को मदहोश कर जाती हैं।

यह भी पढे;-Old Note Sale: छप्परफाड़ नोटों की वर्षा करने आया 10 रुपए का नोट,हाथों हाथ बिकेगा 4 लाख रुपए में

Gori Nagori अपने अदाओ से इस दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है लगाती एसे ठुमके की बूढ़े भी लगने लगते जवान यह गोल्डन रंग के टाइट सूट मे हुस्न की अदाओ से जलवा बसरा रही है जिसकी कातिलाना सेक्सी कमर के ठुमके से लोग करने लगे नोटों की बारिश सोशल मीडिया पर Gori Nagori के लाखों फेन्स है

जो की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैगोरी नागोरी ने इस कदर महफ़िल में दर्शकों के दिलों को लुटा है, Gori Nagori का यह फोटो शूट सोहल मीडिया पर छा गया हैजिसपर फेन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Gori Nagori की पलटी कमर देख आधा हरियाणा तो घायल हो गया है एसे लगाए जबरदस्त ठुमके की सभी लगे आहे भरने गोल्डन सूट मे Gori Nagori हुस्न की मलिका लगती है जो की आए दिन खूब लटके झटके दिखा रही है. इसके डांस देखने दूर दूर से लोग आते है

वीडियो में आप देख सकते है की यह Gori Nagori डांसर मंच पर खूब मस्ती भरे अंदाज़ से लोगो का मनोरंजन कर रही है । जिसे बहुत ही पसंद किया जा रहा है। आपको यह भी बता देते है की ये हरियाणवी गाना “बदली बदली लगे”पर गोरी नागोरी का जबरदस्त गाना सबका ध्यान खींच रहा है,जिसे देख लोग झूम रहे है।

यह भी पढे;-नये दमखम के साथ टाटा लांच करने वाला हें अपनी नई Tata Nano Electric कार जीने अब क्या होगा इसमें खास

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment