KTM Duke 125 मार्केट मे धिंगाना मचाने आई 46 kmpl का माइलेज और मॉर्डन फीचर्स के साथ मात्र 20 हजार में

लड़कों को मदहोश करने आई कोड़ियों कीमत मे KTM Duke 125 की बाइक

KTM Duke 125 मित्रों अगर आप भी बाइक के दीवाने मे से एक है तो यह आपके लिए बहुत ही शानदार खुशखबरी है,जो की मार्केट मे धूम मचाने आई KTM Duke 125 बहुत ही चर्चित बन गई है, जो की स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और बेहद ही सस्ती कीमत मे माइलेज का ये तूफानी कॉम्बो युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस बाइक का लुक और डिजाइन को देख आप भी मोय मोय हो जायेगे, जिसको बहुत ही कम किमते मे पेश किया गया है।

यह भी पढे;-Solar Panel सरकार दे रही सस्ते मे अब लास्ट मौका! फायदे उठाने के लिए ऐसे करे आवेदन

धाकड़ फीचर्स

इस बाइक के स्टाइल की बात जाए तो यह शुरू से ही स्टाइल के मामले मे KTM Duke 125 जबरदस्त रही है,परंतु इस बार कंपनी ने इसके फीचर्स को अपडेट किया हुआ है। जिसमे आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और ओडोमीटर दिया जा रहा है इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक मे आपको चार्जिंग पोर्ट भी दिया जा रहा है जो की फोन को चार्ज करने की सुविधा देता है। इसमे आपको सिंगल आरामदायक सीट दी जा रही और उसके साथ मे एलईडी हेडलाइट और टेललाइट जो की रात की शानदार रोशनी के साथ स्टाइलिश लुक देता है।

इंजन

यह KTM Duke 125 बाइक मे आपको 124.7cc का धाकड़ लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है, ये इंजन 9250 rpm पर 14.3 bhp की पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का टॉर्क जनरेट पैदा करने की क्षमता रखता है।

माइलेज

KTM Duke 125 बाइक मे अगर माइलेज की बात की जाए उसमे 46 kmpl तक का दमदार माइलेज देती है इस बाइक में 13.4 लीटर की फ्यूल टंकी दी है जो की आपको लम्बी राइडिंग मे सहायता देती है। 

आसान EMI

यह बाइक आपको ex-showroom मे 1.79 लाख ने मिल रही है। यदि यह बाइक को आप पूरी पेमेंट देकर खरीद नहीं सकते तो उसके लिए सोचने की जरूरत नहीं है,इस बाइक को आप EMI ऑप्शन के साथ अपना बना सकते यह बाइक को आप करीब ₹ 5914 की हर महीने EMI देकर अपना सपना पूरा कर सकते है।

यह भी पढे;-Maruti ये कार देती हें 34kmpl माइलेज जानिये कीमत और फीचर्स के बारे में

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment