Mp Big News:उज्जैन में पदस्त डिप्टी कलेक्टर हुए गिरफ्तार बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार फिर गये जेल

अभयसिंह खराड़ी के विरूद्ध पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला गत माह 29 अप्रेल को दर्ज कराया। (Barwani News )

Barwani News :उज्जैन डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में गिरफ्तार, केंद्रीय जेल  भेजा बड़वानी में पीड़िता से दुष्कर्म मामले में 29 अप्रेल को दर्ज हुआ था मामला। बता दे कि अभयसिंह खराड़ी पूर्व में बड़वानी एसडीएम व अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ थे और उनका लोकसभा की आचार संहिता के चलते स्थानांतरण उज्जैन हो गया था। इससे पूर्व भी इनका कार्यकाल में पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में रहा है।

उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को दुष्कर्म के मामले में बड़वानी महिला पुलिस (Barwani Police) ने भोपाल से गिरफ्तार किया। पूर्व में खराड़ी बड़वानी में पदस्थ थे। एक माह पूर्व ही उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2016 में बड़वानी में एसडीएम रहे थे।

वहीं इस दौरान पीड़िता से दुष्कर्म कर धराया धमकाता जाता रहा। वहीं इस मामले में पीड़िता द्वारा चार दिन पूर्व मामले में खराड़ी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया। उसके बाद Barwani Police पुलिस ने दबिश देकर गुरुवार रात भोपाल से उनको गिरफ्तार किया। शुक्रवार दोपहर महिला थाने में उनके प्रकरण की फाइल तैयार कर पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश किया।

जहां से शाम को उन्हें केंद्रीय जेल भेजा गया। अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है। वही बीते वर्ष सें डिप्टी कलेक्टर के रुप में बड़वानी में उनका स्थानांतरण हुआ था। हाल ही में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के पूर्व उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ है। अभयसिंह खराड़ी के विरूद्ध पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला गत माह 29 अप्रेल को दर्ज कराया।

Barwani News बड़वानी महिला थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी के लिए कई जिलों में दौड़ लगाई। साइबर टीम की मदद से भोपाल में पकड़ा डॉ. अभयसिंह खराड़ी पर बड़वानी में धारा 376 व अन्य धाराओं में मामला दर्ज होते ही वो उज्जैन डिप्टी कलेक्टर के पद पर रहते हुए फरार हो गए थे।

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल मंच से थाना प्रभारी को धमकाया…ऐसी जगह फिकऊंगा की याद रखेगा…देखे विडियो

Barwani Police बड़वानी से महिला थाना प्रभारी सहित चार सदस्यीय टीम उनकी तलाश में कई जिलों में पहुंची। हालांकि खराड़ी ने चालाकी दिखाते हुए अपना मोबाइल स्वीप ऑफ कर रखा था। उसकी तलाश में पुलिस टीम सबसे पहले धार पहुंची। वहां से  इंदौर पहुंची। उसके बाद साइबर टीम की मदद से भोपाल में दबिश देकर गुरुवार रात गिरफ्तार किया। कुछ वर्ष पूर्व अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है।

उनकी कार्यप्रणाली को लेकर वो चर्चा में रहे है। वहीं उनकी पत्नी से भी विवाद चर्चा में रहा है। बड़वानी में एसडीएम रहने के बाद बीते वर्ष ही प्रमोशन होकर उनको बड़वानी में डिप्टी कलेक्टर के रुप में भेजा गया था। हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान ट्रांसफर सूची में खराड़ी का नाम शामिल होकर बड़वानी से उज्जैन भेजा गया था।

महिला थाना टीआई अलका मेनिया ने जानकारी दी की उज्जैन में पदस्थ डॉ. अभयसिंह खराड़ी के विरूद्ध बड़वानी जिले में एक महिला कर्मी ने दुष्कर्म का मामला 29 अप्रेल को दर्ज कराया था।

गेहूं खरीदी केंद्र प्रभारी 3500 की रिश्वत लेते पकड़ा

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group 5

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment