बदमाशो का बदमाश बनाकर launch हुई Mahindra की नई Bolero कार स्पोर्टी लुक में निकली सबका बाप

Mahindra Bolero को भारतीय मार्केट में पेश भी किया जायेगा। जो मार्केट में प्राप्त होगी। जिसमें धांसू फीचर्स के साथ ग्राहकों को पावरफुल इंजन और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ लग्जरी इंटीरियर का फायदा भी प्राप्त किया जायेगा। जो निश्चित तौर पर इसे अपने सेगमेंट के भीतर सबसे शानदार बनाने में भी सहायता भी करेगी। बदमाशो का बदमाश बनाकर launch हुई Mahindra की नई Bolero कार स्पोर्टी लुक में निकली सबका बाप।

Mahindra Bolero की कीमत

अब ये बहुत ही कम रेंज के साथ भारतीय मार्केट में महिंद्रा कंपनी के दौरान अपनी सेगमेंट में सबसे शानदार बताई जाती है। नई Mahindra Bolero कार को 11 लाख रुपए की शुरुआती रेंज के साथ पेश की जाएगी। जिसकी रेंज के भीतर निश्चित तौर पर इसे भारतीय मार्केट में सबसे आधुनिक और शानदार आप्सन ही दिया जायेगा।

35kmpl माइलेज के साथ Nexon को टाटा बाय-बाय बोलने आ गयी Toyota की मॉडर्न लुक वाली कार

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero के धाकड़ फीचर्स की आईडी जानकारी दी जाएगी। जो ग्राहकों को महिंद्रा कंपनी की और से आने वाली Mahindra Bolero में लग्जरी इंटीरियर के साथ बहुत ही अधिक धाकड़ फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे। जिसमें ग्राहकों को पहले उसकी हेडलाइट के बारे में बात करनी होगी। जिसमें आप सीधी रोशनी भी देख सकते हैं। अब यह ध्वनि बैकलाइट में भी लाल चेतावनी के साथ मौजूद रहेगी। जिसमें टू-व्हील ड्राइव अलाइनमेंट भी मौजूद की जाएगी।

Mahindra Bolero के इंजन

Mahindra Bolero के इंजन की अगर बात करे तो अब ये ग्राहकों को 1.5 लीटर के इंजन का भी आप्सन भी दिया जायेगा। साथ ही ये गाड़ी प्राप्त भी कराई जाएगी। जिसमें माइलेज की अगर बात की जाए तो अब ये अधिकतम लगभग 30 km प्रति लीटर तक का संभावित माइलेज भी उपलब्ध भी कराया जायेगा।बदमाशो का बदमाश बनाकर launch हुई Mahindra की नई Bolero कार स्पोर्टी लुक में निकली सबका बाप।

मात्र 6945 रुपए में मार्केट में मचाएगी भौकाल चमचमाते फीचर्स के साथ Toyota Corolla Cross की SUV कार

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment