iPhone का टू कॉपी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R 5G धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में आईफोन का मजा

iPhone का टू कॉपी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R 5G धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में आईफोन का मजा

iPhone का टू कॉपी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R 5G धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में आईफोन का मजा  भारतीय मार्केट में OnePlus अपने धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में OnePlus ने अपने एक जबरदस्त स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। जिसमें तगड़ी बैटरी और कैमरा क्वालिटी के साथ ही उसका प्रोसेसर भी बहुत ही दमदार बताया जायेगा। iPhone को धूल चटाने आ गया अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R का 5G phone .

OnePlus 12R 5G Smartphone स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

OnePlus 12R 5G phone में आपको 6.7 इंच LTPO4 AMOLED डिस्प्ले भी दिखाई देगा। ये 120Hz के रिफ्रेश रेट पर काम भी करेगा। जिसके डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए हमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी उपलब्ध कराया जायेगा। OnePlus 12R 5G फोन में हमें Android V14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 (4 एनएम) का प्रोसेसर भी दिखाई देगी। साथ ही इस Oneplus 12R 5G phone में हमें 8GB/16GB की रैम मिलेगी। और 128 जीबी/256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा।

Also Read:-  Vande Bhart Express: 12 मार्च से Khajuraho Nizamuddin के बिच दौड़ेगी वन्दे भारत ट्रेन।

iPhone का टू कॉपी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R 5G धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में आईफोन का मजा

OnePlus 12R 5G Smartphone Camera स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Oneplus 12R 5G smartphone के कैमरा सेटअप की अगर बात करें तो कंपनी ने ये smartphone में 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा भी दिया है। जिसके मुताबित  कंपनी ने ये phone में आपको 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा। स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया है।

OnePlus 12R 5G Smartphone Battery स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Oneplus 12R 5G smartphone में आपको 5500mAh की बैटरी भी मिलेगी। जो आपको Oneplus 12R 5G स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग 100W का SuperVOOC चार्जिंग स्पोर्ट करेगी।

iPhone का टू कॉपी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R 5G धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में आईफोन का मजा

Also Read:-  50 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय पर चढ़ी जवानी, फिर एक बार दिखाया जलवा, गॉर्जियस अंदाज में लगाए चार चाँद

OnePlus 12R 5G Smartphone Price स्मार्टफोन कीमत

Oneplus 12R 5G smartphone को 2 वेरिएंट में पेश भी कराया जायेगा। जो 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की रेंज 39,799 रुपये बताई जाएगी। iPhone को धूल चटाने आ गया अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus 12R का 5G phone

भारत में इतनी है I Phone 15 Pro की कीमत जानिए पूरी डिटेल

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Alok Singh

Jansamparktime.com वेबसाइट हिंदी भाषा की भारत की अग्रणी प्रकाशन सामग्री में से एक है। हम मोबाइल और डिजिटल प्रकाशन में अग्रणी के रूप में विभिन्न श्रेणियों में लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स को हम अपने वास्तविक और प्रामाणिक रूप में सामग्री प्रकाशित करने में विश्वास रखते है। Jansamparktime.com सबसे भरोसेमंद समाचार स्रोत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button