दिव्या दत्ता संग हिस्सस मूवी में किसिंग सीन से पहले घबराये इरफान खान

दिव्या दत्ता संग हिस्सस, मूवी में किसिंग सीन से पहले घबराये इरफान खान

Divya Dutta: हाल ही में दिव्या दत्ता ने अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फिल्म ‘दुबई रिटर्न्स’ के एक सीन में उनके गुस्से के लिए वे कैसे जिम्मेदार थे और फिल्म ‘हिस्ससमें किसिंग सीन के दौरान एक्टर खूब घबरा गए थे.

चेहरे से काले दाग धब्बे हटाने के घरेलू उपाय 10 दिनों में मिलेगा परफेक्ट रिजल्ट

दिव्या दत्ता संग हिस्सस, मूवी में किसिंग सीन से पहले घबराये इरफान खान

Divya Dutta On Irrfan Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान पुरानी यादों को ताजा किया और फैंस के साथ शेयर किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इस दौरान इरफान खान के साथ फिल्मों में अभिनय और सीन्स को लेकर बात की.

चेहरे से काले दाग धब्बे हटाने के घरेलू उपाय 10 दिनों में मिलेगा परफेक्ट रिजल्ट

दिव्या और इरफान ने कई कई फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों ही कलाकारों का नाम दिग्गज और बेहतरीन कलाकारों में गिना जाता रहा है. आज भले ही इरफान हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका अभिनय और उनके किस्से हमेशा उनकी यादों को ताजा रखते हैं. द लल्लनटॉप को दिए अपने इंटरव्यू में दिव्या ने बताया, ‘फिल्म ‘दुबई रिटर्न’ इरफान खान के साथ मेरी पहली फिल्म थी, जिसे इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग एक कल्ट फिल्म मानते हैं, क्योंकि इसे बाहर किसी ने नहीं देखा था. इरफान वहां थे, मैं उनको देखकर हैरान थी. जैसे ही उन्होंने मुझे देखा, उनकी आंखों में एक शरारत सी झलकने लगी’

भारत में इतनी है I Phone 15 Pro की कीमत जानिए पूरी डिटेल

दिव्या दत्ता संग हिस्सस, मूवी में किसिंग सीन से पहले घबराये इरफान खान

दिव्या दत्ता ने इरफान को किया याद

दिव्या दत्ता ने बताया कि उन्होंने और इरफान ने रिहर्सल करने के बजाय लाइनें बोलने का ऑप्शन चुना. सीन के मुताबिक, इरफान को पानी पीने, दिव्या को ग्लास लौटाने और उसके घर से जाने का सीन करना था. हालांकि, इरफ़ान ने ग्लास वापस नहीं किया, जिससे दिव्या थोड़ा कंफ्यूज हो गईं. उन्होंने ग्लास वापस लेने की कोशिश की, लेकिन इसके बजाय उन्होंने ग्लास को और मजबूती से पकड़ लिया. इसके बाद दिव्या ने मराठी और हिंदी दोनों भाषाओं में अपनी नाराजगी जाहिर की.

किसिंग सीन के दौरान घबरा रहे थे एक्टर

 इसके बाद पूरी टीम ने तालियां बजाईं और इरफान ने दिव्या से कहा, ‘कुछ तो बात है तुम में’. इसके बाद दिव्या दत्ता ने फिल्म ‘हिस्सस’ के उस सीन को याद किया जब इरफान उनको किस करने के लिए घबरा रहे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान और दिव्या का एक किसिंग सीन था. उन्होंने बताया, ‘वे बेहद शर्मीले थे और हमारे बीच एक किसिंग सीन था. मैंने अपने निर्देशक से पूछा कि इरफान कहां हैं, उन्होंने कहा, ‘वे छत पर हैं’. पहली बार मैं उसे देखकर इतना खुश हुआ, क्योंकि वे घबराए हुए थे’.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button