एक बार फिर चलेगा Rajdoot का जलवा! दमदार 175CC engine के साथ छुड़ाएगी,बुलेट के छक्के

शानदार बाइक Rajdoot में 175 cc से 350 cc के बीच का इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा

एक बार फिर चलेगा Rajdoot का जलवा! दमदार 175CC engine के साथ छुड़ाएगी,बुलेट के छक्के आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह भारतीय मार्केट में एक समय यह था जबHAHA सबसे ज्यादा लोगों को राजदूत के बाइक पसंद आती थीं,जी हा और इसकी पहली बाइक भारत में 1962 में लॉन्च हुई थी,

जिसको सबसे अधिक पसंद किया जा रहा था, और अगर आप भी यह बाइक को लेने की सोच रहे है तो यह आपके पास मे सबसे अच्छा मौका है जो की यह बाइक को दनदनाते फीचर्स के साथ मे बाजार मे उतारा गया है जाने इसकी पूरी डिटेल्स

यह भी पढे;-RBI की नई गाइडलाइन जारी!बैंक बचत खाता खोलने वाले उपभोक्ताओं की लगी लॉटरी! जानिए पूरी खबर

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह आज के समय में इस बाइक में बहुत से झन्नाटेदार फिचर्स दिया जा रहा है,जी हा और यह Rajdoot बाइक बनाने वाली कंपनी ने तो अपने राजदूत बाइक को 175 सीसी में भी बहुत कुछ शानदार फिचर्स दिया है,जिसमें यह LED हेडलाइट और टेललाइट, डिस्क ब्रेक, आरामदायक सीट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे बहुत से फीचर्स है।

Rajdoot पुराने जमाने का जलवा नए जमाने का दम

अब आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह Rajdoot bike में आपको classic look देखने को मिलेगा जी हा और उसके ही साथ ही आपको यह तमाम तगड़े फीचर्स भी नजर आयेगे। एसा यह माना जा रहा कि अब यह कंपनी अपनी पुरानी bike खासकर राजदूत 175 को श्रद्धांजलि देते हुए अब इसके ये न्यू मॉडल को डिजाइन किया है।

यह भी पढे;-EPS 95 Scheme देगा हर महीने 25 साल तक बच्चों को पेंशन, आप भी उठाये इसके फायदे

Rajdoot इंजन और फ़ीचर्स

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह Rajdoot bike की बात की जाए तो उसमे आपको अब यह शानदार बाइक में 175 cc से 350 cc के बीच का इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जी हा और यह बाइक के इंजन BS-VI emission norms को पूरा करेगा। जो की आपको टनाटन माइलेज भी देने में भी सफल होगा।

इतना ही नहीं बल्कि इसके सिवाय ये bike में Fully Digital Meter Console, Slipper Clutch, USB Charging Point, Bluetooth कनेक्टिविटी और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे।

Rajdoot लॉन्च और कीमत

आपको यह Rajdoot bike की कीमत से रूबरू कर देते है की इस बाइक को बहुत ही कम कीमत मे आपको देखने को मिलेगी जी हा जिसकी रेंज की यदि बात की जाए तो उसमे आपको यह भारतीय बाजार में 1.70 लाख से 1.80 लाख के बीच बताई जा रही। जी हा जो की यह 175CC powerful engine के साथ मे launch हुई यह बाप दादाओ के जमाने की Rajdoot bike है।

यह भी पढे;-नये दमखम के साथ टाटा लांच करने वाला हें अपनी नई Tata Nano Electric कार जीने अब क्या होगा इसमें खास

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Group 1 , Group 2 , Group 3 , Group 4 ,Group

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Yogita

मेरा नाम Yogita हें मुझे समाचार लिखना पसंद हें में पिछले 2 साल से कंटेंट लिखती आ रही हूं मुझे लेटेस्ट न्यूज़, जॉब,बिजनेस, टेक्नोलॉजी,योजनाएं,आदि से संबंधित सभी आर्टिकल्स लिख रही हूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button